गांव के गुदड़ी के लाल रहे बेमिसाल | Ganv ke guddi ke laal rhe bemisal

गांव के गुदड़ी के लाल रहे बेमिसाल

गांव के गुदड़ी के लाल रहे बेमिसाल

मेघनगर (जुजर अली बोहरा) - लंबे इंतजार वह करोना काल की विपरीत परिस्थितियों के बावजूद इस बार हाई सेकेंडरी के परिणाम नाम विकासखंड स्तर पर ठीक सराहनी रहा। विकासखंड में रंभापुर का परिणाम उत्कृष्टट 83.3 प्रतिशत रहा वही उत्कर्ष विद्यालय मेघनगर का परिणाम 66% वही कन्या उमावि का परिणाम 54 प्रतिशत नौगांवा हायर सेकेंडरी का परिणाम 52% एवं मदरानी का परिणाम 79% प्रतिशत रहा ! इस बार विकासखंड में श्रेष्ठ  परिणाम में रंभापुर टाप रहा वी बारहवीं  के परिणाम में खुशी के लहर रही करण दो विद्यार्थियों का जिले की  मेरिट सूची में स्थान पाना है विज्ञान वर्ग में कन्या उ मा वि की अंजलि तेरसिंह मचार 91.4%  से जिले की मेरिट सूची में दूसरा वही तहसील में प्रथम स्थान प्राप्त किया है रंभापुर उच्चतर माध्यमिक विद्यालय की विद्यार्थी मुस्कान सुभाष भंडारी ने 89.4% अंक से कला वर्ग में दूसरा स्थान प्राप्त किया! जो कि विकासखंड में सर्वाधिक है सर्वाधिक है नाम पर नंबर विकास खंड शिक्षा अधिकारी जी एस देवहारे ने परिणाम पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि इस बार विकास खंड के 2 विद्यार्थी जिले की मेरिट लिस्ट में स्थान पाया है कन्या उमावि का परिणाम गत वर्ष की अपेक्षा जो विरासत झगड़ा जो की समीक्षा का विषय है परिवार में जिन विद्यार्थियों ने सफलता हासिल करें वहां खुशी का माहौल रहा खुशी का माहौल रहा तो तो कहीं के चेहरे कई के चेहरे जो जो कोरोना के कारण मस्त में लगे रहे।


*यह है ग्रामीण क्षेत्र के प्रतिभावान विद्यार्थी अब*

शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय रंभापुर  में 82.3 % रहा वही कला संकाय 77.7%,विज्ञान  संकाय 92.6%, कृषि संकाय 75.5% रहा ! मुस्कान सुभाष भण्डारी (कला) 89.4% ,
गायत्री मांगीलाल ख़च्चर 89%, कल्पेश पन्नालाल डिगवाना 88% ,आयूषी प्रकाश चन्द्र हाडा 87.4 ,नितल दिनेश चन्द्र 87.2%,महिमा जगतसिंह 86.8%,विवेक राजेन्द्रसिंह 86.4%,दिव्या तकेसिंह 85.8.%,सुनीता कैलाशचंद्र 85%,तुषार नरेंद्र बोरा 82.8%,खुसी शंकर सिंह 81.6%,कविता मांगीलाल 80.4%,नितेष भोदरा 78.2%,यश चेनसिंह बरमंडलिया 76.6%,इंसानी कट्ठा 76.2% रहा ! श्रेष्ठ परिणाम पर पलकों में हर्ष है पालक गण का करना है व्याख्याता के भाव में अतिथी शिक्षकों सहित विज्ञान शिक्षक केशव धमावत  ने कड़ी मेहनत से गणित व भौतिक अध्यापन का विद्यालय का परिणाम वहीं शिक्षकों की कड़ी मेहनत एवं प्रभारी प्राचार्य मनोज पाल का सतत मेहनत मार्गदर्शन मैं अच्छे परिणाम का कारण है।

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News