साइकिल से कुक्षी से भोपाल के लिए निकले सोमेश्वर पाटीदार की यात्रा टांडा पहुंची | Cycle se kukshi se bhopal ke liye nikle someshwar patidar ki yatra

साइकिल से कुक्षी से भोपाल के लिए निकले सोमेश्वर पाटीदार की यात्रा टांडा पहुंची

साइकिल से कुक्षी से भोपाल के लिए निकले सोमेश्वर पाटीदार की यात्रा टांडा पहुंची

टांडा (यश राठौड़) - साइकिल से कुक्षी से भोपाल के लिए निकले सोमेश्वर पाटीदार की यात्रा टांडा पहुंची। पूरे नगर में यात्रा पर सोमेश्वर पाटीदार का सभी पत्रकारों द्वारा स्वागत किया गया। राजेंद्र सुरी  सहकारी बैंक  द्वारा उपभोक्ताओं  को उनके खातों में से पैसे ना दिए जाने  के कारण  खाताधारकों को जो परेशानियां हुई है यह सब देख जनादेश की नजर के मुख्य संपादक सोमेश्वर पाटीदार ने कुक्षी से भोपाल साइकिल पर जाकर मुख्यमंत्री जी  को ज्ञापन देने की मांग की है यह साइकिल यात्रा  प्रतिदिन 30 से 35 किलोमीटर चलेगी यात्रा क्षेत्र में जहां-जहां बैंकों की शाखाएं रही,उन गाँवों मे पीड़ितों से व्यथा व जानकारी लेकर, मुख्यमंत्री के समक्ष जमा कर्ताओं की बात रखकर, समस्या हल करने की मांग करेगें। 


राजेंद्र सूरी सहकारी समिति में जमा कर्ताओं की धनराशि दिलाने के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का ध्यानाकर्षण कर फिलहाल सरकारी खजाने से धनराशि प्रदान करने मांग भी की जाएगीं। जनता  जिस तहत अपना पेट काट कर जमा की गई राशि  नहीं मिलने से इस लाक डाउन में पूरा परिवार भूखमरी की स्थिति में आ गया ऐसे ही कई परिवार जनों ने अपनी व्यथा सुनाई।

Post a Comment

0 Comments