ऑल ईज वेल मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल में बुरहानपुर शहर की पहली एंजियोप्लास्टी डॉ. निलेश तावड़े की टीम द्वारा की गई | All is well multi speciality hospital main burhanpur shahar ki pehli

ऑल ईज वेल मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल में बुरहानपुर शहर की पहली एंजियोप्लास्टी डॉ. निलेश तावड़े की टीम द्वारा की गई

ऑल ईज वेल मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल में बुरहानपुर शहर की पहली एंजियोप्लास्टी डॉ. निलेश तावड़े की टीम द्वारा की गई

बुरहानपुर। (अमर दिवाने) - जिले के सुप्रसिद्ध मल्टीस्पेशलिटी ऑल ईज वेल हॉस्पिटल में डॉ निलेश तावड़े एवं उनकी टीम द्वारा शहर की पहली एंजियोप्लास्टी ( इंटरवेशनल कार्डियोलॉजीस्ट) की गई। हॉस्पिटल के मेडिकल सुपरिटेंडेंट डॉ सुबोध बोरले ने बताया कि शहर और जिले के आस पास के मरीजो को कार्डियक इमरजेंसी के लिए अब महानगरों की ओर नही जाना होंगा। जैसे कि सर्वविदित है कि हॉर्ट अटैक आने पर कम से कम समय मे सही चिकित्सा सुविधा उपलब्ध हो जाये तो अनहोनी की संभावना कम हो जाती है। शहर में अब विश्वस्तरिय सुविधाओ से परिपूर्ण कैथलैब एवं कार्डियक इन्टेन्सिव केयर यूनिट, ऑल ईज वेल हॉस्पिटल में उपलब्ध है। 


डॉ सुबोध बोरले ने कार्डियोलॉजी विभागाध्यक्ष डॉ निलेश तावड़े ओर उनकी टीम को इस सफलता पर शुभकामनाएं दी। डॉ बोरले ने यह भी कहा कि, हम शहर वासियों की सेवा के लिए पहले भी तप्तर थे ओर आगे भी रहेंगे। डॉ निलेश तावड़े नई मुंबई के रहवासी हैं। जो अब हॉस्पिटल में अपनी सेवाए 24*7 प्रदान कर रहे है। इन्होंने अपनी मेडिकल शिक्षा बेंगलुरु, कानपुर, दिल्ली ओर वियतनाम (विदेश) से पूर्ण की है। वह वयस्क के साथ साथ बच्चो की दिल संबंधित बीमारियों के भी विशेषज्ञ डॉक्टर है।


Post a Comment

0 Comments