आजाद नगर विकासखंड के ग्राम करेटी में एक युवक निकला कोरोना पाजिटिव | Ajad nagar vikas khand ke gram kareti main ek yuvak nikla corona

आजाद नगर विकासखंड के ग्राम करेटी में एक युवक निकला कोरोना पाजिटिव



आजाद नगर। (अल्केश शाह) - जिले में कोरोना वायरस के मरीज अब धीरे-धीरे लगातार बढ़ते जा रहे हैं। आजाद नगर के समीप करेटी ग्राम में एक युवक कोरोना वायरस पाजिटिव मिला है।सीएमएचओ डॉ प्रकाश ढोके ने बताया कि जिले के ग्रामों में आशा कार्यकर्ताओं के द्वारा निरंतर सर्वे कार्य किया जा रहा है इस सर्वे के दौरान कल ग्राम करेटी में एक युवक के बीमार होकर उसके लक्षण कोरोना से से दिखने पर मंगलवार को उक्त युवक का सैंपल लिया गया था। जिसमें उसकी रिपोर्ट आज आई है वह युवक कोरोना वायरस पाजिटिव निकला है। मेडिकल टीम ग्राम करेटी भेज दी गई है ! उक्त युवक को जिला अस्पताल अलीराजपुर लाया जा रहा है जहां पर उसे आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कर उपचार किया जाएगा।

 *सर्दी के चलते बीते दिनों करवाया था उपचार* 

विकासखण्ड के ग्राम करेटी में एक कोरोनो पोसेटिव मिलने से हड़कम मच गया है। प्रशासन मौके पर पहुँच कर उसकी ट्रेवलिंग हिस्ट्री खंगाल रहा है।प्राप्त जानकारी के अनुसार जो व्यक्ति कोरोना पोसेटिव पाया गया है वो एक हफ्ते पहले किसी रिश्तेदार को लेकर बड़ोदा  होस्पिटल में गया है। सर्दी खासी के चलते उक्त व्यक्ति ने बीते दिनों आज़ाद नगर में भी उपचार लिया था। अब प्रशासन गम्भीरता से उसकी हिस्ट्री तलाश कर रहा है।डॉक्टर ढोके ने बताया कि उक्त युवक के गुजरात से आने की जानकारी मिली है।
मोनो--आज तक 24।

Post a Comment

0 Comments