झाबुआ जिले में अब 55 कोरोना संक्रमण पाॅजिटिव मरीज | Jhabua jile main ab 55 corona sankraman positive marij

झाबुआ जिले में अब 55 कोरोना संक्रमण पाॅजिटिव मरीज 

झाबुआ जिले में अब 55 कोरोना संक्रमण पाॅजिटिव मरीज

झाबुआ (संदीप बरबेटा) :-  झाबुआ जिले में मंगलवार को तीन नए मरीज सामने आए। अब जिले में कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 55 हो  गई है। 

मंगलवार को मिले संक्रमितों में से एक पारा कस्बे से हैं और बाकी दो पास के गांव लखपुरा के। तीनों यहां सबसे पहले संक्रमित मिले एक ही परिवार के 3 लोगों के संपर्क वाले हैं।

पारा के सदर बाजार में 51 साल के पुरुष में संक्रमण की पुष्टि हुई। ये इसी क्षेत्र के संक्रमित परिवार के संपर्क में था। इस व्यक्ति ने अपना संपर्क डॉक्टरों को बताया था, जिसके बाद सैंपल लिए गए थे। बाकी लखपुरा गांव के दो लोग इस परिवार के घर में काम करते थे। 45 साल की महिला और 42 साल के पुरुष की रिपोर्ट मंगलवार को आई। इसके बाद लखपुरा में भी कंटेनमेंट एरिया बना दिया गया। अब पारा और लखपुरा में मिलाकर कुल 8 मरीज हो चुके हैं।

इधर, झाबुआ के राधाकृष्ण मार्ग में मरीज मिलने के बाद मंगलवार सुबह इसे सील कर कंटेनमेंट एरिया बना दिया गया। झाबुआ शहर में अब तक 33 मरीज मिल चुके हैं। सबसे ज्यादा कोरोना पॉजिटिव गोविंदनगर, लक्ष्मीबाई मार्ग और मारुति नगर क्षेत्र में हैं। राहत की बात इतनी है कि इन तीनों क्षेत्रों में एक-एक परिवार के लोगों में ही संक्रमण मिला। दूसरे जिन लोगों के सैंपल लिए गए, उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई। लेकिन पारा, राणापुर में कांटेक्ट वाले लोगों में भी संक्रमण पाया गया ।

Post a Comment

0 Comments