दो दिनों के लिए जिले को किया जाएगा लॉकडाउन, कलेक्टर ने दिए आदेश | 2 dino ke liye jile ko kiya jaega lockdown

दो दिनों के लिए जिले को किया जाएगा लॉकडाउन, कलेक्टर ने दिए आदेश

दो दिनों के लिए जिले को किया जाएगा लॉकडाउन, कलेक्टर ने दिए आदेश

बैतूल (यशवंत यादव) - कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के मद्देनजर बैतूल जिले में दो दिनों के लिए लॉकडाउन किए जाने का फैसला लिया गया है. कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या के चलते कलेक्टर राकेश सिंह ने इसके आदेश जारी किए हैं.

कोरोना वायरस के संक्रमित मरीजों की बढ़ती संख्या को देखते हुए जिला प्रशासन ने 26 जुलाई और 27 जुलाई यानि रविवार और सोमवार को जिले में संपूर्ण लॉकडाउन किए जाने का आदेश जारी कर दिया है. लॉकडाउन के दौरान जिले के सभी ब्लॉक में बाजार पूरी तरह बंद रहेंगे. इसके अलावा आवागमन भी प्रतिबंधित रखा गया है. सिर्फ आवश्यक वस्तुओं की सेवाओं को ही अनुमति दी गई है. यह आदेश सिर्फ इसी सप्ताह के लिए लागू किया गया है. भविष्य में परिस्थितियों को ध्यान में रखते हुए आदेश जारी किए जाएंगे.

वर्तमान में सभी ब्लॉक में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या जिला प्रशासन के लिए चिंता का विषय बनती जा रही है, जिसके चलते प्रशासन को इस तरह के निर्णय लेने की आवश्यकता महसूस हो रही है, ताकि कोरोना वायरस के संक्रमण की चेन को तोड़ा जा सकें और इस बीमारी से लोगों का बचाव किया जा सके.प्रदेश भर में कोरोना वायरस के कहर ने लोगों सहित प्रशासन की नींद उड़ा रखी है, जहां कुल संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 24 हजार 842 हो गई है. वहीं अब तक कुल 770 रोगियों की जान जा चुकी है. जिले में भी कोरोना वायरस के हालात सुधरते नजर नहीं आ रहे हैं, अब तक कुल संक्रमितों की संख्या 183 पर पहुंच गई है.

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News