एडीएम विदिशा मुखर्जी ने कहा ईद व रक्षा बंधन कैसे मनाए यह तय होगा 2 दिन बाद आपदा प्रबंधन की बैठक में | ADM vidisha mukharji ne kaha eid va rakshabandhan kese manaye yah tay hoga 2 din baad

एडीएम विदिशा मुखर्जी ने कहा ईद व रक्षा बंधन कैसे मनाए यह तय होगा 2 दिन बाद आपदा प्रबंधन की बैठक में

केवल रविवार को ही रहेगा लॉक डाउन

सोशल डिस्टेंसिंग व मास्क नहीं पहना तो अस्थाई जेल जाने को तैयार रहे लोग

एडीएम विदिशा मुखर्जी ने कहा ईद व रक्षा बंधन कैसे मनाए यह तय होगा 2 दिन बाद आपदा प्रबंधन की बैठक में

उज्जैन (रोशन पंकज) - उज्जैन शहर में लगातार कोरोना पॉजिटिव मरीज बढ़ रहे हैं ऐसे में प्रशासन की चिंता की लकीरें भी वाजिब है। एडीएम विदिशा मुखर्जी ने कहा कि 2 दिन बाद आपदा प्रबंधन की बैठक होने वाली है उसमें आगामी त्योहारों ईद व राखी को लेकर निर्णय लिया जाएगा कि किस प्रकार से मनाया जाए । साथ ही अभी किसी प्रकार का कोई लॉक डाउन करने का निर्णय नहीं लिया गया है। 


रविवार को ही लॉक डाउन रहेगा। जिसमें दूध मेडिकल व अति आवश्यक सेवाएं चालू रहेगी। एडीएम ने लोगों को सचेत किया है कि यदि वह सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करेंगे और मास्क को ठीक से नहीं पहनेंगे तो खुली जेल में जाने के लिए तैयार रहें। जो भी अस्थाई जेल में जाएगा उसे 3 से 4 घंटे वहां रहना होगा और दो मास्क भी खरीदने होंगे। शहर में फैल रही सभी प्रकार की अफवाहों पर विराम लगाते हुए एडीएम ने कहा कि अभी किसी प्रकार का कोई निर्णय नहीं लिया गया है शहर में किसी प्रकार का कोई लॉक डाउन नही होगा है पूर्व की तरह रविवार को ही लॉक डाउन रहेगा।

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News