नेहरू युवा केंद्र बालाघाट के द्वारा जिले भर में मनाया गया योग दिवस | Nehru yuva kendra balaghat ke dvara jile bhar main manaya gaya yog divas

नेहरू युवा केंद्र बालाघाट के द्वारा जिले भर में मनाया गया योग दिवस

नेहरू युवा केंद्र बालाघाट के द्वारा जिले भर में मनाया गया योग दिवस

बालाघाट (देवेंद्र खरे) - नेहरू युवा केंद्र बालाघाट (युवा कार्यक्रम एवम खेल मंत्रालय भारत सरकार )के तत्वावधान में आज अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर जिले के विभिन्न ब्लॉक  में मनाया गया। जिले के दसों  ब्लॉक में राष्ट्रीय स्वयंसेवको के नेतृत्व में ग्रामीण युवाओं के साथ उचित दूरी का ध्यान रख के अपने अपने घरों में परिवार के साथ  मनाया गया  साथ ही साथ ग्राम के लोगों, बुजुर्ग व बच्चो को योग करते हुए ये सन्देश दिया जा रहा है कि योग का जीवन में क्या महत्त्व है और इसके कई आसान से क्या क्या लाभ मिल सकता है अपने जीवन में। इनके द्वारा माय योग माय लाइफ के संदर्भ में सन्देश भी दिया जा रहा है।


जिले के युवा मण्डलों को पहले से ही घर मे रहकर योग करें और कोरोना काल मे यह क्रिया हमारे स्वास्थ्य के लिए कितना लाभदायक है बताया गया बेनर,पोस्टर ,वाटसअप सन्देश के माध्यम से इस पूरे आयोजन में समस्त nyv स्वयंसेवक, युवा मंडल,महिला मण्डलों का सक्रियता पूर्वक सहयोग प्राप्त हुआ।

Post a Comment

0 Comments