जिला प्रशासन द्वारा मीडिया, पत्रकार बन्धुओं के कोरोना सेंपल जांच हेतु सुविधा उपलब्ध | Jila prashasan dvara media patrakar bandhuo ke corona sample

जिला प्रशासन द्वारा मीडिया, पत्रकार बन्धुओं के कोरोना सेंपल जांच हेतु सुविधा उपलब्ध


बुरहानपुर। (अमर दिवाने) - जैसा की विदित है भारत एक लोकतंत्र राष्ट्र है जिसके चौथे स्तंभ के रूप में मीडिया को जाना जाता है। इसके माध्यम से आम नागरिकों तक शासन की योजनाओं, कार्यक्रमों, घोषणाओं एवं अन्य गतिविधियों को विभिन्न माध्यमों से पहुंचाया जाता है। 

जैसा कि आप जानते है कि वर्तमान समय कोरोना संकट का है जिससे बचाव एवं रोकथाम के लिए लगातार प्रयास किये जा रहे है। इन प्रयासों के फलस्वरूप हमारा बुरहानपुर जिला कोरोना वायरस संक्रमण से मुक्त होने की ओर बढ़ रहा है। इसी श्रृंखला में बुरहानपुर के समस्त मीडिया साथियों प्रिन्ट मीडिया/इलेक्ट्रॉनिक/वेब मीडिया जिन्होंने कोरोना संकट के समय में भी जिला प्रशासन का कंधे से कंधा मिलाकर अपने कार्यो एवं कर्तव्यों को बखूबी निभाते हुए जनमानस तक जानकारियां पहुंचायी है, यह सराहनीय है। 

विकट परिस्थितियों में भी लगातार कोरोना की रिपोर्टिंग करना किसी कोरोना फायटर से कम नहीं है। आपके द्वारा दिये गये सहयोग के लिए जिला प्रशासन आपका सदैव आभारी रहेगा तथा जिले के समस्त मीडिया साथियों/पत्रकार बन्धुओं के लिए जिला प्रशासन द्वारा यह सुविधा दी जा रही है, कि यदि कोई भी मीडिया साथी कोरोना जांच के लिए अपना सेंपल देने के लिए इच्छुक है, तो वह दिनांक 26 जून, 2020 शुक्रवार को इंदिरा कॉलोनी स्थित गोंविदजीवाला ऑडीटोरियम में प्रातः 11 बजे से 12 बजे तक पहुचकर सेंपल दे सकते है। विस्तृत जानकारी के लिए जिला महामारी नियंत्रक रविन्द्र सिंह राजपूत मो.नं.70675-75281/98273-57235 पर संपर्क कर सकते है।

Post a Comment

0 Comments