कांग्रेसियों ने सड़क पर उतर कर दिखाए तीखे तेवर | Congressio ne sadak pr utar kr dikahye tikhe tevar

कांग्रेसियों ने सड़क पर उतर कर दिखाए तीखे तेवर 

कांग्रेसियों ने सड़क पर उतर कर दिखाए तीखे तेवर

छिन्दवाड़ा (शुभम सहारे) - भाजपा नेताओ द्वारा कांग्रेस के सर्वमान्य नेता कमलनाथ के विरुद्ध अनर्गल आरोप लगाने पर छिंदवाड़ा  कांग्रेस कमेटी ने तीव्र प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए रविवार की दोपहर स्थानीय फव्वारा चौक पर प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और भाजपा नेता प्रभात झा का पुतला दहन किया और   भाजपा को चेतावनी देते हुए कहा  कि वे अपने प्रादेशिक नेताओ को समझा लेवे कि वे माननीय कमलनाथ के विरुद्ध अनर्गल आरोप लगाकर अपना कद ऊंचा करने का असफल प्रयास न करें।वरना कांग्रेस के कार्यकर्ता गण प्रदेश के हर कोने पर ऐसे नेताओ का विरोध सड़कों पर करेंगे। कांग्रेस के जिलाध्यक्ष गंगा प्रसाद तिवारी ने भाजपा की इस तरह के बेबुनियाद आरोपों की राजनीति को वास्तविक समस्याओं और वर्तमान से ध्यान हटाने की साज़िश बताया । उन्होंने कहा कि भाजपा पिछले छह साल से केंद्र की सरकार में है लेकिन आज भी राजनीति विपक्ष जैसी ही कर रही है । श्री तिवारी ने कहा कि आने वाले समय में होने वाले उपचुनावों में बीजेपी को अपनी हार दिखाई देने लगी है उपचुनाव वाले क्षेत्रों की  जनता कांग्रेस के गद्दारों को सबक सिखाने का मन बना चुकी है ।  इसलिए वो झूठे आरोपों से अपनी राजनीति बचाने की कोशिश कर रही है । 


इस विरोध प्रदर्शन कार्यक्रम में शहर कांग्रेस अध्यक्ष पंकज शुक्ला ने कहा कि बीजेपी सत्ता के अहंकार में अंधी हो गई है और अपनी सरकार की असफलताओं, चीन समस्या, बढ़ती मंहगाई कोरोना काल में हुए मजदूरों के पलायन और प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था पर जवाब देने की जगह हम पर ही सवाल खड़े कर रही है युवा नेता राहुल मालवीय ने चेतावनी देते हुए कहा कि श्री कमलनाथ प्रदेश के सर्वमान्य नेता है जो जन नायक है उनके उपर जूठे आरोप बर्दाश्त नहीं किये जाएंगे । उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता देख रही है वो भाजपा को वक़्त आने पर सही जवाब देगी । जिला कांग्रेस सेवादल के अध्यक्ष सुरेश कपालेे ने स्थानीय प्रशासन पर पक्षपात का आरोप लगाया और कहा कि भाजपा के इशारे पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर गरम पानी की बौछारें की गई,जो अमानवीयता की श्रेणी में आता है । स्थानीय प्रशासन ध्यान से समझ ले सरकारें आती जाती रहती हैं , पर प्रशासन को निष्पक्षता रखना चाहिए । कांग्रेस कार्यकर्ता चुप बैठने वाले नहीं हैं आने वाले समय में और भी उग्र प्रदर्शन किया जाएगा ।
          
इस पुतला दहन एवं विरोध प्रदर्शन कार्यक्रम में जिला एवं शहर कांग्रेस के पदाधकारियों के साथ सभी मोर्चा संगठनो सेवादल, युवक कांग्रेस, एन एस यू आई  के कार्यकर्ता उपस्थित हुए ।

Post a Comment

0 Comments