कांग्रेस ने की इंदौर में धार्मिक स्थल खोले जाने की मांग | Congress ne ki indore main dharmik sthal khole jane ki mang

कांग्रेस ने की इंदौर में धार्मिक स्थल खोले जाने की मांग

शहर काँग्रेस ने विभिन्न समस्याओं को लेकर कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

कांग्रेस ने की इंदौर में धार्मिक स्थल खोले जाने की मांग

इंदौर। शहर काँग्रेस कमेटी ने धार्मिक स्थलों को सामाजिक दूरी के नियमों के साथ खोले जाने की मांग की है। शहर काँग्रेस कमेटी के अध्यक्ष विनय बाकलीवाल के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल कलेक्टर मनीषसिंह को शहर की विभिन्न समस्याओं को लेकर मिला और ज्ञापन सौंपा।

इस अवसर पर विनय बाकलीवाल ने कलेक्टर से तीन मांग की।विनय बाकलीवाल ने पहली मांग यह रखी के गरीबों एवं मजदूरों को जो शासन की घोषणा के अनुसार राशन की दुकानों पर कार्ड धारक एवं बिना कार्ड धारकों को फ्री राशन देने की बात की थी,लेकिन गरीबों एवं मजदूरों को किसी प्रकार का राशन नही दिया जा रहा है,चूंकि लॉक डाउन के चलते ग़रीबो एवं मजदूरों की रोजी रोटी छीन जाने से उनके भूखे मरने की नोबत सी आ गई है,हमारी सरकार से माँग है कि जिसके पास कार्ड है और जिसके पास कार्ड नही है उन सभी ग़रीबो एवं मजदूरों को शीघ्र फ्री में राशन मुहैया करवाये।कांग्रेस ने दूसरी माँग यह कि जब शहर मे शराब की दुकानें, व्यापारिक प्रतिष्ठान, उद्योग खुल गए है, तो शहर के धार्मिक स्थलों को भी जल्द ही खोला जाए। जहाँ पर सभी धर्मों के धर्मावलम्बियों अपनी आस्था के अनुसार पूजा पाठ व इबादत और आराधना कर सकें। तीसरी माँग यह की गई शहर में चलने वाली सिटी बस,ई रिक्शा,नगर सेवा को चालू किया जाए।जिससे शहर के हजारों लोग इन परिवहनों के माध्यम से अपने गंतव्य स्थान पर आना जाना करते है।आज पेट्रोल, डीजल के भाव आसमान छू लेने से गरीब एवं मध्यमवर्गीय परिवारों को परिवहन करने में सबसे ज्यादा परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। श्री बाकलीवाल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी हमेशा से शहर में जनहित के मुद्दों को लेकर समय समय पर सरकार को आगाह करती रहती है।आज भी हम काँग्रेस जन जनप्रतिनिधियों के साथ आपसे शहर की विभिन्न समस्याओं को लेकर आये है,और आपसे उम्मीद करते है कि इन जनहित की समस्याओ को प्राथमिकता से लेकर शहर की जनता को राहत दिलवाए।

प्रतिनिधि मंडल में विधायक संजय शुक्ला, विशाल पटेल,भवँर शर्मा,राजेश चौकसे,संजय बाकलीवाल, इम्तियाज बेलीम,जौहर मानपुरवाला ,अफसर पटेल,सन्नी राजपाल, चिन्टू वर्मा,सत्यनारायण सलवाड़िया,आदि उपस्थित थे।

Post a Comment

0 Comments