दो पक्षों में विवाद, 9 लोगों पर हुआ मारपीट की धारा में प्रकरण दर्ज | Do paksh main vivad 9 logo pe hua marpit ki dhara main prakran darj

दो पक्षों में विवाद, 9 लोगों पर हुआ मारपीट की धारा में प्रकरण दर्ज

8 माह की गर्भवती महिला के पेट पर भी मारी लात


धामनोद। (मुकेश सोडानी) - समीप ग्राम पंचवटी में कुएं में पानी भरने गए पानी भरने की बात को लेकर शनिवार की शाम 5:00 बजे विवाद हुआ। विवाद इतना बढ़ा कि दोनों पक्ष में जमकर मारपीट हुई। पुलिस ने दोनों पक्षों की ओर से कार्रवाई की। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के ग्राम पंचवटी में दो पक्षों में जमकर विवाद हुआ।

पहली शिकायत बलराम पिता मुन्ना लाल ने लिखवाई जिसमें बताया की कन्हैया लाल, गंगाराम, जगदीश, जाम सिंह व सुरेश घर पर आए और अचानक गालियां देने लगे ,कहा कि एक खेत का रास्ता हमारा है किस बात को लेकर लकड़ी से मारपीट करने लगे ,जिससे हमारे लोगो को गंभीर चोट आई, बीच-बचाव करने गई 23 साल की 8 माह गर्भवती महिला रेखा को विरोधी पक्ष ने पेट पर लात मारी जिससे वह गिर गई गिरने से पेट में चोट लगी।

वहीं दूसरे पक्ष की ओर से रामलाल पिता कन्हैयालाल ने रिपोर्ट लिखाई की कि मेरी पत्नी रीना उम्र 22 वर्ष पंच घाटी कुए पर पानी भरने के लिए गई थी, तभी कुए पर मुन्ना लाल व उनके लड़के बलराम दिनेश, दलसिंह ने मेरी पत्नी रीना को कुवे से पानी नहीं भरने दिया। इसी बात पर विरोधी पक्ष ने पत्थर व लकड़ी से मारपीट की। जिससे गंभीर चोट आई। विवाद का मुख्य कारण कुवे से पानी भरना एवं रास्ता था। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामला संज्ञान में  लिया।

Post a Comment

0 Comments