लुक बीज एप कोविड-19 के समय में स्थानीय बाजारों के लिये एक सुरक्षा कवच | Look biz app covid 19 ke samay main sthaniya bajaro ke liye ek

लुक बीज एप कोविड-19 के समय में स्थानीय बाजारों के लिये एक सुरक्षा कवच
लुक बीज एप कोविड-19 के समय में स्थानीय बाजारों के लिये एक सुरक्षा कवच

उज्जैन (रोशन पंकज) - लुक बीज एप कोरोना महामारी के समय में एक ऐसा एप है जो स्थानीय लोकल मार्केट के अनिश्चित भविष्य को पहले से बेहतर और सुचारू रूप से चला पाने का वादा करता है। छोटे व्यवसायों के लिये एक पीपीई के रूप में यह वर्णित किया जा रहा है। यह एप व्यवसायों को जोड़ने के लिये एक सोशल नेटवर्किंग साइट है। रविवार को लुक बीज एप के सम्बन्ध में लुक बीज एप के फाउण्डर डॉ.सौरभ काले, डॉ.अनया कुलकर्णी एवं प्रणव रामटेके ने विस्तार से जानकारी दी। इस अवसर पर जिला एवं सत्र न्यायाधीश श्री श्यामकान्त कुलकर्णी ने कहा कि उनकी हमेशा से यह सोच रही है कि यदि हम समाज के लिये कुछ करते हैं, तो बदले में हमें समाज भी वह चीज लौटाता है। हम जितना अच्छा करेंगे, उसका परिणाम उतना ही अच्छा होगा। एप के माध्यम से ग्राहक आकर्षित होंगे।


कलेक्टर श्री आशीष सिंह ने लुक बीज एप की टीम को बधाई देते हुए कहा कि इस एप की लाँचिंग टाईमिंग अच्छी है। कोरोना वायरस के संक्रमणकाल के बाद यह कैसे जनजीवन को सामान्य दिशा दे सकेंगे, यह एप इसमें मददगार है। उन्होंने कहा कि यदि कोरोना का संक्रमणकाल नहीं भी होता तो हमें अपने शहर के अच्छे दुकान एवं मार्केट के बारे में इस एप के माध्यम से पता चल सकता है। उन्होंने कहा कि यह एप जनता के लिये एक विकल्प पैदा करेगा।

लुक बीज एप कोविड-19 के समय में स्थानीय बाजारों के लिये एक सुरक्षा कवच

पुलिस अधीक्षक श्री मनोज कुमार सिंह ने लुक बीज एप के फाउण्डर को बधाई देते हुए कहा कि यह एप सही समय पर लाँच किया गया है। उन्होंने भरोसा जताया कि यह एप सभी के लिये उपयुक्त होगा। ग्राहकों को घर बैठे सामग्री मिलेगी और उन्हें फायदा होगा। आयुक्त नगर निगम श्री क्षितिज सिंघल ने कहा कि यह एप आज की जरूरत है। टेक्नालॉजी आगे बढ़ गई है। लुक बीज एप का प्लेटफार्म अच्छा है और शहर के लिये यह एक विकल्प है। व्यवसाई श्री हरदयाल ने कहा कि इस एप के लाँच होने से व्यापारियों के कारोबार में इजाफा होगा और आमजनों को लाभ होगा। इसके पूर्व एप के फाउण्डर एवं टीम का व्यापारी संघ ने शाल एवं श्रीफल से स्वागत किया। इस अवसर पर व्यापारीगण, मीडिया के प्रतिनिधि एवं प्रशासनिक अधिकारीगण उपस्थित थे।

Post a Comment

0 Comments