ट्रेनों के आवागमन को लेकर अधिकारियों ने किया निरीक्षण | Traino ke avagaman ko lekar adhikariyo ne kiya nirikshan

ट्रेनों के आवागमन को लेकर अधिकारियों ने किया निरीक्षण

रेलवे स्टेशन पर यात्रियों की स्क्रीनिंग की जाएगी

ट्रेनों के आवागमन को लेकर अधिकारियों ने किया निरीक्षण

रतलाम (यूसुफ अली बोहरा) - 1 जून से पैसेंजर ट्रेनों के आवागमन को लेकर प्रशासन तथा रेलवे अधिकारियों द्वारा निरीक्षण किया गया। रतलाम रेलवे स्टेशन पर यात्रियों की आवाजाही के संदर्भ में एंट्री तथा एग्जिट प्वाइंट तय किए गए। कलेक्टर श्रीमती रुचिका चौहान के निर्देश पर सीईओ जिला पंचायत श्री संदीप केरकेट्टा, तहसीलदार श्री गोपाल सोनी, सीनियर स्टेशन मास्टर श्री राजेश श्रीवास्तव तथा आरपीएफ के अधिकारीगण रेलवे स्टेशन पर पहुंचे।

           अधिकारियों ने यात्रियों के एंट्री तथा एग्जिट प्वाइंट निर्धारित किए हैं। ट्रेन पकड़ने के लिए रेलवे स्टेशन परिसर में यात्री 2 नंबर प्लेटफार्म से अंदर आएंगे, वे 2 नंबर प्लेटफार्म से एंट्री करके अपनी निर्धारित ट्रेन को पकड़ने के लिए संबंधित प्लेटफार्म पर पहुंचेंगे। इसी तरह रेलवे स्टेशन परिसर से बाहर निकलने के लिए 4 नंबर प्लेटफार्म एग्जिट प्वाइंट बनाया गया है जहां से बाहर निकलकर वे अपने घर अथवा अन्य गंतव्य को रवाना होंगे।

           इस दौरान यात्रियों की स्क्रीनिंग की जाएगी। कोरोना संक्रमण से बचाव के मद्देनजर आवागमन पर नजर रखते हुए रतलाम से जाने वाले तथा रतलाम आने वाले यात्रियों की मेडिकल जांच के लिए टीमें तैनात रहेंगी। प्लेटफॉर्म 2 तथा 4 पर मेडिकल टीम रहेंगी। प्लेटफार्म पर सोशल डिस्टेंसिंग और बेरी केटिंग व्यवस्था सुनिश्चित की गई है।

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News