नेपानगर में बाहर से आने वाले प्रत्येक व्यक्ति की, कि जाये स्क्रीनिंग - जिला कलेक्टर | Nepanagar main bahar se ane wale pratyek vyakti ki

नेपानगर में बाहर से आने वाले प्रत्येक व्यक्ति की, कि जाये स्क्रीनिंग - जिला कलेक्टर

नेपानगर में बाहर से आने वाले प्रत्येक व्यक्ति की, कि जाये स्क्रीनिंग - जिला कलेक्टर

बुरहानपुर। (अमर दिवाने) - कोरोना संकट में नेपानगर तहसील की व्यवस्थाओं एवं आगामी तैयारियों को लेकर जिला कलेक्टर एवं दण्डाधिकारी प्रवीण सिंह ने तहसील नेपानगर की ओर रूख किया। भ्रमण के दौरान वे ग्राम पंचायत अंबाड़ा, सिवल, सातपायरी के छात्रावास  एवं रतागढ़ सहित अन्य संस्थानों का भ्रमण किया इस अवसर पर अनुविभागीय अधिकारी सुश्री विशा माधवानी, तहसीलदार श्री ठाकुर उपस्थित रहे।


नेपानगर भ्रमण के दौरान नेपा मिल्स हॉस्पिटल का निरीक्षण किया तथा साफ-सफाई एवं सावधानियां रखने हेतु निर्देशित किया, सिवल स्वास्थ्य केन्द्र के निरीक्षण के दौरान मौके पर उपस्थित फार्मासिस्ट से प्रश्न पूछने़ एवं संतुष्टि पूर्ण जवाब न मिलने पर सबंधित का 1 दिन की वेतन काटने के निर्देश दिये। भ्रमण के दौरान अन्य गतिविधियों पर भी बारीकि से नजर रखी तथा किराना व्यापारी द्वारा मास्क न लगाने पर 500/- रूपये चालानी की कार्यवाही की। 


गत दिनों में रतागढ़ में टाईगर की खबर को ध्यान में रखते हुये संबंधित क्षेत्र का दौरा किया एवं यथास्थिति जानी। जिला कलेक्टर द्वारा संबंधित क्षेत्र के पटवारी, सचिव से वर्तमान स्थिति का जायजा लिया एवं निर्देश दिये की क्षेत्र में बाहर से आने वाले प्रत्येक व्यक्ति की स्क्रीनिंग कि जाये, कोरोना संबंधी लक्षण दिखने पर तुरंत सूचित करना सुनिश्चित करें एवं कार्य में किसी प्रकार की समस्या आने पर तुरंत अवगत करायें।

Post a Comment

0 Comments