किसी खातेदार के एकाउंट में 9 करोड़ 99 लाख रुपये आने की खबर पर क्या बोले बैंक प्रबंधक | Kisi khatedar ke account main 9 crore 99 lakh rupye aane ki khabar

किसी खातेदार के एकाउंट में 9 करोड़ 99 लाख रुपये आने की खबर पर क्या बोले बैंक प्रबंधक


अंजड़ (शकील मंसूरी) - बैंक ऑफ इंडिया शाखा अंजड के किसी खातेदार के एकाउंट में 9 करोड़ 99 लाख रुपये आने की खबर कुछ यूट्यूब न्यूज तथा अन्य न्यूज चैनलों पर चलाई गई है।

इस सम्बंध में जब बैंक ऑफ इंडिया शाखा अंजड के प्रबंधक अनिल शर्मा से इसकी सच्चाई जानी गई तो उन्होंने बताया कि यह असत्य होने तथा गलत फहमी होने से लोगो मे कुछ भ्रांति हो गई है। असल मे उन लोगो ने जिन्होंने अभी तक अपनी केव्हायसी जिसमे आधारकार्ड या पेंनम्बर की फोटो कॉपी नही दी है उनके खाते बन्द करने का मैसेज सम्बन्धित खाताधारकों को मोबाइल पर भेजे गए। खाता लॉक करने के लिए कुछ अमाउंट डालना पड़ता है अतः ये वो अमाउंट है। और खाताधारकों के पास जो मैसेज जा रहा है वो खाता लॉक करने का मैसेज जा रहा है ये नही लिखा कि आपके खाते में उक्त राशि डाली गई है। जब भी सम्बन्धित व्यक्ति अपने आधारकार्ड या पेननम्बर की फोटो कॉपी दे देगा उसके खाते से लॉक हटा दिया जाएगा। यह हमारी सामान्य कार्यवाही है।

व बताया कि यह भ्रांति है खाताधारक पूरा मैसेज नही पढ़ रहे है और जो यह खबर चली है कि खाताधारक के खाते में 9 करोड़ 99 लाख की राशि डली है वो भ्रामक है। वही शाखा प्रबंधक ने ऐसे खाताधारकों से अपील की है कि वे बैंक शाखा में आकर अपना आधारकार्ड या पेननम्बर की फोटो कॉपी जमा करवाये ताकि उनके खाते पुनः चालू किये जा सके व वे किसी भ्रम में ना पड़े।

Post a Comment

0 Comments