जिले में कोविड केयर सेंटर से आज 50 से अधिक मरीज घर को लौटे | Jile main covid care centre se aaj 50 se adhik marij ghar ko lote

जिले में कोविड केयर सेंटर से आज 50 से अधिक मरीज घर को लौटे 

जिले में कोविड केयर सेंटर से आज 50 से अधिक मरीज घर को लौटे

बुरहानपर। (अमर दिवाने) - जिला प्रशासन एवं स्वास्थ्य विभाग के निरंतर प्रयासो से कोरोना वायरस संक्रमण से स्वस्थ होकर आज जिले में 50 से अधिक मरीजों की घर वापसी की जा रही हैं इनका उपचार अत्याधुनिक सेवाओं से युक्त कोविड केयर सेंटर में किया जा रहा हैं। डॉ. प्रतीक नवलखे ने बताया की आज जो मरीज डिस्चार्ज किये जा रहे हैं वो मरीज पूर्णतः स्वस्थ हैं , ICMR और शासन से प्राप्त नवीन निर्देशानुसार इन्हें डिस्चार्ज किया जा रहा हैं। इन सभी मरीजो को अगले 7 दिन अपने घर पर होम आइसोलेशन में रहना होगा। इन सभी को बुधवार 20 मई की श्याम 7.30 बजे रवाना किया गया।


सभी ने स्वस्थ्य होने पर बुरहानपुर वासियों को अपने संदेश में कहा कि आप सभी घबराये नहीं, यदि किसी प्रकार की स्वास्थ्य समस्याएं है तो आगे आकर बताये तथा अपनी जांच अवश्य कराये। क्योंकि कोरोना सिर्फ एक बीमारी है जिसका सही समय पर उपचार होने तथा समय पर दवाई लेने से स्वस्थ्य हो सकते है। इसलिए घबराये नहीं जिला प्रशासन का सहयोग करें जिससे बुरहानपुर कोरोना मुक्त हो सके। सभी ने कलेक्टर प्रवीण सिंह का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि शासन तथा जिला प्रशासन की निगरानी और मार्गदर्शन में तथा स्वास्थ्य स्टाफ के नि:स्वार्थ सेवा भाव के चलते सेंटर में उचित समय पर सटीक इलाज किया जा रहा है। सभी ने स्वास्थ्य स्टॉफ एवं पूरी टीम का शुक्रिया अदा करते हुए बताया कि, वे घर जाने को लेकर बहुत उत्साहित एवं खुश है।
इस दौरान सीएमएचओ डॉ.एम.पी.गर्ग, डॉ. प्रतीक नवलखे, डॉ.थावानी सहित स्वास्थ्य विभाग ने सभी को सम्मान के साथ अपने-अपने घर की ओर रवाना किया।

Post a Comment

0 Comments