मध्यप्रदेश श्रमजीवी पत्रकार संघ के साथियों से सर्तकता और सावधानी का आग्रह | MP shramjivi patrakar Sangh ke sathiyo se satarkta

मध्यप्रदेश श्रमजीवी पत्रकार संघ के साथियों से सर्तकता और सावधानी का आग्रह

मध्यप्रदेश श्रमजीवी पत्रकार संघ के साथियों से सर्तकता और सावधानी का आग्रह

रतलाम (यूसुफ अली बोहरा) - वर्तमान मेंं कोराना वाइरस का कहर विश्व व्यापी है  जिसके प्रभाव से कोई भी बच नही सकता यदि वह सतर्क और सावधान नही  है तो । *साथियों*शासन प्रशासन के निर्देश आम जनता के स्वास्थ्य और उनके परिवार की भलाई के लिए ही है।पत्रकार भी सामाजिक प्राणी है उसे अपने दायित्वों का निर्वहन करते हूए अपने स्वास्थ्य की चिंता भी करना है।आप सभी के पास सदस्यता कार्ड भी है ताकि आपको परेशानी  न हो। पत्रकार होने का यह मतलब भी नही है कि आप पर संक्रमण का असर नहीं होगा।इसलिए आवश्यक है कि आप अनावश्यक न घुमे।जितना हो  सके घर अथवा दफ्तर में बैठकर कार्य करें सभी अधिकारियों के मो.न .मुहैया कराए गए हे , आवश्यक होने पर  संबंधित से सम्पर्क करें।

कोराना वायरस से संबधित समाचार प्रशासन से अथवा जनसम्पर्क अधिकारी से प्राप्त होने पर ही प्रकाशित अथवा प्रसारित करें ताकि अधिकृत जानकारी ही जनता में जा सके। हमें खबरों की प्रतिस्पर्धा से अभी बचना चाहिए। प्रशासन से  भी आग्रह किया गया है कि सभी मीडिया कर्मियों को समान रुप से एक साथ खबरें जारी करें  ,छोटे बड़े मीडिया कर्मियों का भेद न रखे तथा मीडिया कंट्रोल रुम स्थापित किया जाय ।  हमारा मानना है कि मीडिया की वर्तमान में बड़ी भूमिका भी है और उसके सामने चुनौती भी ।सावधानी से कार्य करें।बस यही आग्रह  सभी  पत्रकार  -गैर पत्रकार साथियों से है।

*शरदजोशी/वरिष्ठ मुख्यकार्यकारी अध्यक्ष/मध्यप्रदेश श्रमजीवी पत्रकार संघ/9425103734

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News