अशोक अहरवार ने जरुरतमंद परिवार को गोद लेकर राशन उपलब्ध कराया | Ashok aharwar ne jaruratmand parivar ko god lekar rashan uplabhdh

अशोक अहरवार ने जरुरतमंद परिवार को गोद लेकर राशन उपलब्ध कराया 

अशोक अहरवार ने जरुरतमंद परिवार को गोद लेकर राशन उपलब्ध कराया

डिंडौरी (पप्पू पड़वार) - नोवेल कोरोना वायरस के कारंण सरकार ने आम जनता की सुरक्षा और स्वास्थ्य को देखते हुए 21 दिन का लॉक डाउन किया है। इस कोरोना वायरस से हम सब मिलकर लड़ रहे हैं। इस बीच महिला सेल में हेड कांस्टेबल   के पद पर कार्यरत अशोक कुमार अहिरवार ने दो जरुरतमंद परिवार को 21 दिन तक गोद लेकर उनके जरुरत का सामान उपलब्ध कराने का संकल्प लिया है। उन्होंने कहा कि लाॅक डाऊन की स्थिति में बेसहारा लोगों की हालत देख मेरा दिल भर आया ।

अशोक अहरवार ने जरुरतमंद परिवार को गोद लेकर राशन उपलब्ध कराया

अशोक कुमार अहिरवार ने मानवता की मिसाल पेश की करते हुए लॉकडाउन से प्रभावित नगर के दो परिवारों को गोद लेते हुए सीएम रिलीफ फंड में अपना एक महीने का वेतन (25 हजार रुपए) भी जमा कराया है। पुलिस जवान ने फुटपाथ में रहकर जीवन जी रहे दो गरीब परिवारों के भरण-पोषण का जिम्मा उठाकर सेवाभाव का अनुकरणीय उदाहरण पेश किया है। अशोक लॉकडाउन के बीच लोगों की सुरक्षा के लिए जी-तोड़ मेहनत कर रहे हैं। सड़कों पर मुस्तैदी से अपनी ड्यूटी भी निभा रहे हैं। साथ ही दो गरीब परिवारों का मसीहा बनकर मानवता का फ़र्ज़ भी पूरा कर रहे हैं। खाकी का यह रूप देखकर गरीब परिवारों ने उन्हें दिल से दुआएं दी हैं । हेड काॅन्स्टेबल अशोक ने बताया, लॉकडाउन के दौरान दोनों परिवार के छोटे छोटे बच्चों की बुरी हालत देख मुझसे रहा नहीं गया और अपनी ड्यूटी के साथ-साथ लोगों की मदद करने की ठानी है। लिहाजा उन्होंने एक महीने का वेतन कोरोना संक्रमण से निपटने के लिए दान किया और दो गरीब परिवारों को गोद लिया। अशोक ने साथी पुलिसकर्मियों से भी कोरोना संक्रमण से निपटने के लिए आर्थिक मदद देने की अपील भी की है। साथ ही जिले के तमाम नागरिकों से लॉकडाउन का पालन करने का आग्रह भी किया है। 


Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News