सांसद नकुलनाथ ने कोरोना महामारी से लडऩे के लिए दी 25 लाख की सहायता राशि | Sansad nakul nath ne corona mahamari se ladne ke liye di 25 lakh

सांसद नकुलनाथ ने कोरोना महामारी से लडऩे के लिए दी 25 लाख की सहायता राशि


छिंदवाड़ा (हिमानी सोनी) - कोरोना वायरस के प्रकोप को देखते हुए छिंदवाड़ा जिले के  *सांसद श्री नकुल नाथ* ने आज एक वीडियो संदेश जारी कर जिले की जनता को भयभीत न होने और जागरुक रहने की अपील की है।

उन्होंने अपने संदेश में कहा कि वे इस संकट की घड़ी में क्षेत्र की जनता के साथ हैं और जनता के लिए जो बन पड़ेगा, वे करेंगे। उन्होंने जनता से अपील की है कि लॉकडाउन का पूरा पालन करें और अफवाहों पर ध्यान न दे। 

जनता सरकार की ओर से दिए जा रहे दिशा-निर्देशों का पालन करें और जिले में  राशन सब्जी और जरूरी दवाओं की कोई कमी नहीं होने दी जाएगी उन्होंने कोरोना वायरस से निपटने के लिए सांसद निधि से जिला प्रशासन को *25 लाख रुपए* देने का फैसला किया है। साथ ही श्री नकुल नाथ ने जनता को  यह  आश्वासन दिया है कि आगे जो भी मदद होगी, वह भी की जाएगी। 

*"इसके साथ ही उन्होंने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष श्री कमलनाथ जी से भी पार्टी फंड से छिंदवाड़ा जिले को मदद देने की अपील की है जिसके बाद कांग्रेस पार्टी ने ज़रूरत पड़ने पर जिले को 1 करोड़ की सहायता राशि देने का निर्णय किया है।"*

 सांसद श्री नकुलनाथ ने कहा कि केन्द्र सरकार, राज्य सरकार, डॉक्टर, पुलिस, प्रशासन, सफाईकर्मी और दूसरे लोग बीमारी से लडऩे में लगे हैं। जनता इनका सहयोग करे।

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News