दूधिया रोशनी से जगमग हो रहा झाबुआ का दिलीप गेट, नगरपालिका ने करवाया सौंदर्यीकरण | Didhiya roshani se jag mag ho rha jhabua ka dilip gate

दूधिया रोशनी से जगमग हो रहा झाबुआ का दिलीप गेट, नगरपालिका ने करवाया सौंदर्यीकरण


दूधिया रोशनी से जगमग हो रहा झाबुआ का दिलीप गेट, नगरपालिका ने करवाया सौंदर्यीकरण

झाबुआ (अली असगर बोहरा) - नगरपालिका परिषद् झाबुआ द्वारा शहर को साफ-स्वच्छ बनाने के साथ ही सौंदर्यीकरण के भी नित नए कार्य किए जा रहे है। शहर में यह सभी कार्य नगरपालिका अध्यक्ष श्रीमती मन्नूबेन डोडियार, उपाध्यक्ष रोशनी डोडियार एवं नपा सीएमओ एलएस डोडिया के मार्गदर्षन में स्वच्छता एवं लोक निर्माण शाखा की टीम द्वारा मिलकर किए जा रहे है। इसी क्रम में शहर के जिला चिकित्सालय मार्ग एवं सज्जन रोड़ पर डिवाईडरों पर पेड़-पौधे लगाकर हरियाली को बढ़ावा देने के साथ ही डिवाईडर पर लगे हाई मास्क (स्ट्रीट लेंपों) पर भी लाईटिंग से विषेष सज्जा की गई है, जो बाहर से शहर में प्रवेष करने वाले लोगों के लिए आकर्षण का केंद्र बनने के साथ शहर के सौंदर्यीकरण में भी अभिवृद्धि कर रहे है। इसके साथ ही नेषनल हाईवे पर आने वाले विजय स्तंभ तिराहा, जो शहीदों की याद में स्मारक बनाया गया है, उसका भी पिछले दिनों साफ-सफाई एवं रंग-रोगन कर उसे सुंदर बनाया गया है।

दिलीप गेट जगमग हो रहा

इसी कड़ी में शहर के दिलीप गेट, जो ऐतिहासिक स्मारक के रूप में स्टेट समय से बना हुआ है, का भी सौंदर्यीकरण नगरपालिका उपाध्यक्ष रोषनी डोडियार एवं अविनाष डोडियार के विषेष प्रयासों से किया गया है। दिलीप गेट स्मारक पर सुंदर विद्युत सज्जा की गई है, चूंकि दिलीप गेट भी शहर से गुजरने वाले नेनषल हाईवे के अंतर्गत आने से बाहर से आने वाले आगंतुकों के लिए यह आकर्षण का केंद्र बनने के साथ आसपास के क्षेत्रों के सौंदर्य को भी बढ़ा रहा है।

Post a Comment

0 Comments