पोलीटेक्निक कॉलेज के छात्रों ने 29 वर्षो में पहली बार किया महादान | Polytechnic college ke chhatro ne 29 varsho main pehli bar kiya mahadan

पोलीटेक्निक कॉलेज के छात्रों ने 29 वर्षो में पहली बार किया महादान

जागरुकता के लिए कॉलेज केम्पस में लगवाया रक्तदान शिविर

पोलीटेक्निक कॉलेज के छात्रों ने 29 वर्षो में पहली बार किया महादान

झाबुआ (अली असगर बोहरा) - रक्तदान महादान, मगर झाबुआ आलिराजपुर जिले में अभी भी जागरुकता की कमी है, ग्रामीण क्षेत्रों में आज भी लोग रक्तदान करने से घबराते है, कुरितियों के कारण डरते भी है। जागरुकता की तरफ कदम बढ़ाते हुए कादुसिंग डुडवे की मदद से  छात्रों ने रक्तदान शिविर का आयोजन किया, जिसमें कॉलेज प्राच्रार्य ने पुरा-पुरा साथ दिया।

पोलीटेक्निक कॉलेज के छात्रों ने 29 वर्षो में पहली बार किया महादान

शहीद चंद्रशेखर आजाद की पुण्यतिथि के अवसर पर पोलीटेक्निक कॉलेज के छात्रों ने पुरी तैयारी के साथ रक्तदान शिविर का सफल आयोजन किया। रक्तदान शिविर के बारे में छात्रों ने बताया कि शिविर को लेकर बहुत दिनों से तैयारी चल रही थी, प्राचार्य के समक्ष जब आयोजन की योजना रखी गई तो उन्होने भी पुरा साथ दिया... समय और तारिख के फेरबदल के चलते 27 फरवरी के बजाय 29 फरवरी को शिविर का आयोजन रखा गया । रक्तदान शिविर के आयोजन में पोलीटेक्निक कॉलेज के सभी विद्यार्थियों ने सहयोग किया और शिविर में जहां 30 विद्यार्थियों को रक्तदान करना थी वहीं संख्या में बढोत्तरी होते हुए 38 छात्रों ने रक्तदान कर शिविर को सफल बनाया । रक्तदान शिविर की जागरुकता फैलाने वाले समाजसेवी कादुसिंग डुडवे ने बताया कि, कॉलेज की स्थापना के 29 वर्ष हो चुके है लेकिन कभी भी इस प्रकार का कोई आयोजन नहीं हुआ। सभी छात्रों ने उत्साहवर्धन किया, विद्यार्थियों के साथ 4 प्रोफेसर ने भी रक्तदान कर कूल 38 युनिट बनाई।

प्राचार्य डॉ. गिरिश गुप्ता ने रक्तदान करने वालों को प्रशस्ती प्रत्र भेंट किया साथ ही शहीद चंद्रशेखर आजाद रक्तदान समिति का आभार व्यक्त किया।

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News