इंजीनियर से बहस करने के दौरान उपाध्यक्ष करने लगे नपाध्यक्ष से बहस | Engineer se bahas karne ke douran upadhyaksh karne lage napadhyaksh se bahas

इंजीनियर से बहस करने के दौरान उपाध्यक्ष करने लगे नपाध्यक्ष से बहस

बैठक छोडकर गए थोडी देर बाद वापस लौटे और हुए शामिल

इंजीनियर से बहस करने के दौरान उपाध्यक्ष करने लगे नपाध्यक्ष से बहस

आलीराजपुर (रफीक क़ुरैशी) - नपा का विशेष सम्मेलन मंगलवार शाम को नपा सभाकक्ष में विधायक मुकेष पटेल की मौजूदगी में नपाध्यक्ष सेना पटेल की अध्यक्षता में आयोजित किया गया। इस दौरान निर्माण कार्य के संबंध में चर्चा के दौरान नपा उपाध्यक्ष संतोष परवाल और इंजीनियर श्रीवास्तव की बहस होने लगी। नियमों को लेकर हुई इस बहस के दौरान नपा उपाध्यक्ष परवाल सीधे नपाध्यक्ष पटेल से बहस करने लगे और पार्षद रितेश डावर के साथ बैठक में से उठकर चले गए। इस घटनाक्रम के बाद नपाध्यक्ष पटेल भी उखड गई और कहा कि उपाध्यक्ष नगर के विकास कार्यो में रोडे अटकाने का काम कर रहे है। विधायक पटेल ने कहा कि जनप्रतिनिधि के रूप में चुने जाने के बाद दलगत राजनीति से उपर उठकर बिना भेदभाव के विकास कार्य करना ही हमारा लक्ष्य होना चाहिए।

*क्या था मामला*

दरअसल शहर के सिनेमा चोराहा स्थित 11 केवीए लाइन शिफिटिंग कार्य की दर स्वीकृति, नगर के विभिन्न वार्डो में डामरीकरण कार्य की दर स्वीकृति, विभिन्न वार्डो में नाली और सीसी रोड निर्माण की दर स्वीकृति और सब्जी मंडी में स्ट्रीट वेंडर व हाकर्स झोन निर्माण के संबंध में परिषद की विषेष बैठक आयोजित की गई थी। इस दौरान उपाध्यक्ष परवाल और इंजीनियर श्रीवास्तव के बीच वार्ड क्रमांक 9 में निर्मित सीसी रोड निर्माण कार्य के मामले के संबंध में नियमों को लेकर बहस होने लगी। इस दौरान उपाध्यक्ष परवाल अपनी कुर्सी से उठे और तैष में आकर नपाध्यक्ष से तकरार करने लगे और पार्षद डावर को लेकर बैठक से बाहर चले गए। जिसके बाद नपाध्यक्ष पटेल भी उखड गई और कहा कि हम नगर के सर्वांगीण विकास को लेकर दलगत राजनीति से उपर उठकर संपूर्ण शहर के विकास कार्य को लेकर प्रतिबद्ध है। लेकिन नपा उपाध्यक्ष और भाजपा पार्षद जानबूझकर विकास के कार्यो में रोडे अटकाकर नगर का विकास अवरूद्ध चाह रहे है। पश्चात थोडी देर बाद नपा उपाध्यक्ष परवाल बैठक में लौटे और शामिल हुए। नपाध्यक्ष पटेल ने उनके इस व्यवहार पर कडी आपत्ति जताई और कहा कि संपूर्ण नगर और जनता के लिए विकास कार्यो को लेकर मै हरसंभव प्रयास में लगातार जुटी हुई हुॅ। हम तो नगर का संपूर्ण विकास चाहते है लेकिन उपाध्यक्ष व भाजपा पार्षद रोडे अटका रहे है। विकास कार्यो को लेकर हम प्रतिबद्ध है। बैठक में पार्षद औच्छबलाल सोमानी, कांतिलाल राठौर, रितेश डावर, सुनिता मेहता, माधु सुरभान, आयशा चंदेरी, नपा सीएमओ संतोष चैहान सहित कई नपा कर्मचारी मौजूद थे। 

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News