एडवांस एकेडमी हाई स्कूल में यातायात सप्ताह मनाया | Advance academy high school main yatayat saptah manaya

एडवांस एकेडमी हाई स्कूल में यातायात सप्ताह मनाया

सुरक्षा के संबंध में दी जानकारी

एडवांस एकेडमी हाई स्कूल में यातायात सप्ताह मनाया

पीथमपुर (प्रदीप द्विवेदी) - ओम श्री एडवांस  हाई स्कूल हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी पीतमपुर में 14 जनवरी मंगलवार को यातायात सप्ताह के दौरान पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रताप सिंह  के आदेशानुसार नेशनल रोड सेफ्टी वीक के तहत महिंद्रा टू व्हीलर कंपनी मैं पीथमपुर पुलिस थाना प्रभारी चंद्रभान सिंह चढ़ार के मार्गदर्शन में उप निरीक्षक हिना जोशी ,एवं यातायात प्रभारी मनोहर सिंह चौहान, स्वेता प्रजापति ,के द्वारा विद्यालय के छात्र छात्राओं को यातायात सुरक्षा उपकरणों के विषय में जानकारी दी गई।

एडवांस एकेडमी हाई स्कूल में यातायात सप्ताह मनाया

सीट बेल्ट हेलमेट का उपयोग ,नियंत्रित गति में वाहन चलाना, नशे की हालत में वाहन नहीं चलाना, वाहन चलाते समय मोबाइल पर बात नहीं करना ,अपने वाहन को सुरक्षित यात्रा हेतु सक्षम रखना, "व राइट टू वे" पालन करने का एवं पैदल यात्रियों तथा साइकिल सवारों स्कूल बच्चों की सुरक्षा का ध्यान रखना, इस बाबत सभी को समझाया । इसके बाद सभी विद्यालय के बच्चों को अपने पेरेंट्स को सुरक्षा नियमों को याद दिलाना एवं हेलमेट लगाने की की बात बताई इस मौके पर विद्यालय के सभी शिक्षक शिक्षिकाएं उपस्थित रहे ।  पुलिस विभाग द्वारा बच्चों को सरल भाषा में यातायात नियमों एवं सुरक्षा के बारे में विधिवत जानकारी दी गई।

विद्यालय की डायरेक्टर कविता प्रदीप द्विवेदी ने बच्चों को यातायत के नियमों का पालन करने का संदेश दिया। इस अवसर पर पुलिस आरक्षक प्रमोद जी महेश यादव सूरज तिवारी भी उपस्थित थे।

Post a Comment

0 Comments