विधायक योगेश पण्डागरे को पद से स्वेच्छिक इस्तीफा दे देना चाहिए: महाले | Vidhayak yogesh pandagre ko pad se swechchik istifa de dena chahiye

विधायक योगेश पण्डागरे को पद से स्वेच्छिक इस्तीफा दे देना चाहिए: महाले

विधायक योगेश पण्डागरे को पद से स्वेच्छिक इस्तीफा दे देना चाहिए: महाले

बैतूल (रोहित दुबे) - आमला सारनी विधानसभा के विधायक डॉ योगेश पडागे जी को स्वैच्छिक विधायक पद से इस्तीफा देना चाहिए  यह बात गोंडवाना पार्टी के  राकेश महाले ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से रखी है।एडवोकेट महाले का कहना है कि मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव को एक वर्ष हो गया है। आमला सारनी विधानसभा की जनता अपने आप को ठगा हूआ महसूस कर रही है ।भाजपा विधायक जिन्हें कभी गोर गरीब जनता की समस्या का पता नहीं। कभी गल्ली गांवों की जनता में रहे नहीं, किसानों मजदूरों बेरोजगार का दर्द पता नहीं। वहीं उनके नांक के नीचें उन्हें के पार्टी के नेता अनैतिक  कामों में जम कर चाँदी काट रहे। जो किसे से छिपा नहीं। वही विधायक महोदय ने क्षेत्र के विकास का कोई ऐजेंडा नहीं बनाया। 

विधायक योगेश पण्डागरे को पद से स्वेच्छिक इस्तीफा दे देना चाहिए: महाले

बस धन बल और संग बल पर सीधे पैसों के बल पर विधानसभा  पहूच गये जो खूद बैतूल मे रहते हैं। और अपने निजी व्यवसाय में ज्यादा समय देते हैं ।छुट्टी के दिन कम समय के लिए कभी कभी समाचारों पत्रों में दिख जाते है। उन्हें 24 घन्टे हर पल जनता के बीच रहना चाहिए। उनकी मुल भुत समस्याओं को सुना चाहिए।वहीं क्षेत्र की जनता  से दगाबाजी हूई है विधानसभा की जनता को अपने विधायक के प्रति भारी  रोष है अतः विधायक महोदय जी को कोई एक काम मे पुरा समय देना चाहिए ताकि ठीक से  गोर गरीब जनता की सेवा हो सके। अतः स्वविवेक से विधायक  डॉ साहब महोदय जी को अपने विधायक पद त्याग पत्र दे देना चाहिए।

Comments

Popular posts from this blog

पंचायत सचिवों को मिलने जा रही है बड़ी सौगात, चंद दिनों का और इंतजार intjar Aajtak24 News