वेश्य महासम्मेलन केलेंडर का किया विमोचन | Vaishy mahasammelan calender ka kiya vimochan

वेश्य महासम्मेलन केलेंडर का किया विमोचन

संगठन को मजबुती प्रदान कर एक जुटता से आगे बढना है - श्री माहेश्वरी

वेश्य महासम्मेलन केलेंडर का किया विमोचन

आलीराजपुर (रफीक क़ुरैशी) - आज हमारा समाज खंड खंड में बटता जा रहा है हर व्यक्ति अपने स्वार्थ के लिए काम कर रहा है अगर ऐसा ही रहा तो आने वाले समय में हमे अनेक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। इसलिए हम सभी को वैश्य महा सम्मेलन के बैनर तले एकजूट होना है और संगठन को मजबूती प्रदान कर आगे बढना है। यह बात रविवार को जिला मुख्यालय पर वैश्य महासम्मेलन द्वारा वर्ष आयोजित 2020 केलेंडर के विमोचन के अवसर पर प्रदेश महामंत्री महेश माहेश्वरी ने कहीं। इस अवसर पर प्रदेश मंत्री ओच्छबलाल सोमानी एवं धार जिले अध्यक्ष विठ्ठल गर्ग,आलीराजपुर जिलाध्यक्ष संजय गुप्ता,महिला मंडल जिलाध्यक्ष मीना चैधरी उपस्थित थे। इस दौरान जिले की कार्यकारिणी, महिला इकाई, युवा इकाई व विभिन्न प्रकोष्ठों के पदाधिकारीगण भी मौजूद थे।

भोपाल में प्रस्तावित हुआ है विशाल वैश्य भवन

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए महेश माहेश्वरी ने कहा कि भोपाल में वैश्य महा सम्मेलन का एक विशाल भवन बनना प्रस्तावित हुआ है जल्द ही उक्त भवन का कार्य प्रारंभ हो जाएगा। माहेश्वरी ने कहा कि जनवरी में ग्राम संपर्क यात्रा निकाली जाएगी। उक्त यात्रा भोपाल प्रारंभ होगी जो प्रदेशभर में भ्रमण करेगी। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रदेश मंत्री ओच्छबलाल सोमानी ने कहा की समाज के उत्थान में युवा ईकाई की महत्पुर्ण भुमिका रहती है। योग्य मार्ग दर्शन में संगठित युवा संक्ती कोई भी चमत्कारी परिवर्तन ला सकती है।  सोमानी ने कहा की आज हमे एक जुट होने की जरूरत है अगर आज एक ना होगे तो आने वाला समय हमारे अनुकुल नही रहेगा। सोमानी ने कहा की धन कमाना जरूरी है लेकीन समाज को समय देना भी जरूरी है। सप्ताह में एक दिन समाज कार्य के लिए जरूर निकाले। इस अवसर पर संगठन को मजबूती व विस्तार प्रदान करते हुए युवा इकाई के दो पदों पर नियुक्ति की घोषणा प्रदेश महामंत्री महेश माहेश्वरी द्वारा की गई। जिसमें युवा इकाई के कार्यकारी अध्यक्ष के पद पर रितेश काबरा आलीराजपुर एवं युवा इकाई के जिला महामंत्री के पद पर प्रवीण देसला जोबट को नियुक्त किया गया। दोनों नव नियुक्त युवाओ को उपस्थित वैश्य सम्मेलन के कार्यकर्ताओं ने बधाई दी। इस अवसर पर जिला प्रभारी ज्योति गुप्ता, तहसील अध्यक्ष पूजा सोनी, माहेश्वरी समाज अध्यक्ष प्रीती मंत्री, गुप्ता समाज अध्यक्ष राजेश्री गुप्ता, निलेश जेन, योगेन्द्र वाणी, जयन्तीलाल वाणी, आशीष गुप्ता, पीन्टु गुप्ता, संजय मालु, आदित्य कोठारी, प्रितेश चोधरी, माधव मोदी सहित बंडी संख्या में वेश्य समाज के सदस्य मौजूद थे। कार्यक्रम का संचालन अनिश जेन ने किया व आभार जिला अध्यक्ष संजय गुप्ता ने माना। उक्त जानकारी जिला मिडिया प्रभारी आशीष अगाल ने दी। 

Comments

Popular posts from this blog

सरपंचों के आन्दोलन के बीच मंत्री प्रहलाद पटेल की बड़ी घोषणा, हर पंचायत में होगा सामुदायिक और पंचायत भवन bhawan Aajtak24 News

पंचायत सचिवों को मिलने जा रही है बड़ी सौगात, चंद दिनों का और इंतजार intjar Aajtak24 News