नगर पालिका अध्यक्ष अनिल धूवारे ने महिला उपयंत्री रुचिता साहू के साथ किया दुर्व्यवहार | Nagar palika adhyaksh anil dhuvare ne mahila upyantri ruchika sahu ke sath kiya durvyavahar

नगर पालिका अध्यक्ष अनिल धूवारे ने महिला उपयंत्री  रुचिता साहू के साथ किया दुर्व्यवहार

नगर पालिका अध्यक्ष अनिल धूवारे ने  महिला उपयंत्री  रुचिता साहू के साथ किया दुर्व्यवहार

बालाघाट (देवेन्द्र खरे) - नगरपालिका अध्यक्ष अनिल धुवारे ने महिला उपयंत्री रुचिता साहू के साथ किया दुर्व्यवहार । महिला उपयंत्री के समर्थन में नपा के सभी उपयंत्रियों ने लिया सामूहिक अवकाश।

मोबाईल भी सभी के रहे बन्द

बालाघाट नपाध्यक्ष अनिल धुवारे प्रतिदिन विवादों का पर्याय बनते जा रहे है। जैसे जैसे उनके प्रस्थान करने का समय निकट आते जा रहा है वैसे वैसे वो अपने निजी कार्यो  के लिए नपा कर्मचारियों पर दबाव बनाने में कोई संकोच नही कर रहे है। बात सोमवार की है।नगरपालिका की पी डब्ल्यू डि शाखा में पदस्थ उपयंत्री रुचिता साहू को अध्यक्ष अनिल धुवारे ने अपने चेम्बर में बुलाया।फिर उन पर दबाव बनाकर कहा कि बूढ़ी पानी टँकी के सामने नपा द्वारा बनवाई जा रही दुकानों की बिलिंग करने कहा। चूंकि तकनीकी त्रुटियां थी इस वजह से महिला उपयंत्री रुचिता ने बिलिंग करने में असमर्थता व्यक्त की तो अनिल धुवारे महिला उपयंत्री पर भड़क पड़े। अपनी कुर्सी से उठकर महिला उपयंत्री को अपमानित करने में कोई कसर नही छोड़ी। भयभीत उपयंत्री चुपचाप खड़ी रही और अध्यक्ष का दुर्व्यवहार सहती रही।जैसे ही यह खबर उनके सहकर्मियों को लगी तो वे सभी आक्रोशित हो गए।सभी सातो उपयंत्रियों ने आज सामुहिक अवकाश ले लिया और सभी ने अपने मोबाईल का स्विच भी ऑफ रखा है। अनिल धुवारे द्वारा किये गए इस कृत्य की चहु ओर निंदा हो रही है। नगरपालिका परिषद बालाघाट के मुख्य नगरपालिका अधिकारी दिनेश बाघमारे से इस संदर्भ में फोन पर चर्चा की गई तो उन्होंने कहा कि यह बात सही है कि नपा बालाघाट के सभी उपयंत्रियों ने आज सामूहिक अवकाश लिया है और उनके फोन भी बंद है।मसला क्या है हम जानकारी ले रहे है।

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News