एकलव्य आदर्ष आवासीय विद्यालय कन्या शिक्षा परिसर में वार्षिकोत्सव का आयोजन हुआ | Eklavya adarsh awasiy vidhyalay kanya shiksha parisar main varshikutsav

एकलव्य आदर्ष आवासीय विद्यालय कन्या शिक्षा परिसर में वार्षिकोत्सव का आयोजन हुआ

कलेक्टर एवं एसपी ने बालिकाओं को प्रोत्साहित किया

एकलव्य आदर्ष आवासीय विद्यालय कन्या शिक्षा परिसर में वार्षिकोत्सव का आयोजन हुआ

अलीराजपुर (रफीक क़ुरैशी) - एकलव्य आदर्ष आवासीय विद्यालय कन्या षिक्षा परिसर अलीराजपुर में वार्षिकोत्सव का आयोजन हुआ। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि कलेक्टर सुरभि गुप्ता, अध्यक्षता उपायुक्त गणेष भाबोर एवं विषेष अतिथि पुलिस अधीक्षक विपुल श्रीवास्तव थे। कार्यक्रम में मां सरस्वती की प्रतिमा का पूजन अतिथिगण ने करके कार्यक्रम का शुभारंभ किया। कार्यक्रम में अतिथिगण का स्वागत पुष्पमाला एवं प्रतिक चिन्ह भेंट करके किया गया। कार्यक्रम में बालिकाओं ने मनमोहक सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी। कार्यक्रम का संचालन स्कूल की बालिकाओं द्वारा किया गया। विद्यालय का प्रतिवेदन संस्था प्राचार्य अंजू सिसौदिया ने करते हुए स्वागत अभिनंदन किया। बालिकाओं ने वाद्य यंत्रों पर प्रस्तुति देते हुए स्वागत गीत प्रस्तुत किया। बालिकाओं की प्रस्तुति को कलेक्टर श्रीमती गुप्ता, पुलिस अधीक्षक विपुल श्रीवास्तव सहित अन्य अतिथिगण डिप्टी कलेक्टर सुश्री किरण अंजना ने सराहा। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कलेक्टर श्रीमती गुप्ता ने बालिकाओं की मनमोहक प्रस्तुति की प्रषंसा करते हुए बालिकाओं से नीत नये आयामों को प्राप्त करते हुए अपना मार्गप्रषस्त करने की बात कही। उन्होंने बालिकाओं के पालकगण ने आह्वान किया कि वे इन बालिकाओं को आगे बढने हेतु प्रोत्साहित करें। उन्होंने बालिकाओं को खूब मन लगाकर पढाई करने का आह्वान किया। 

एकलव्य आदर्ष आवासीय विद्यालय कन्या शिक्षा परिसर में वार्षिकोत्सव का आयोजन हुआ

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पुलिस अधीक्षक विपुल श्रीवास्तव ने बालिकाओं की प्रतिभा और उनके प्रयासों की प्रषंसा करते हुए मन लगाकर पढाई करते हुए वार्षिक परीक्षाफल में सर्वोच्च अंक लाने हेतु प्रोत्साहित किया। कार्यक्रम को श्री भाबोर ने भी संबोधित किया। इस अवसर पर अतिथिगण ने बालिकाओं द्वारा तैयार विज्ञान माॅडल की प्रदर्षनी का अवलोकन किया। कार्यक्रम में कक्षावार बालिकाओं ने सामूहिक एवं एकल नृत्य और नाटक की प्रस्तुतियां दी। कार्यक्रम में खेल गतिविधि में उत्कृष्ट प्रदर्षन करने वाली बालिकाओं का सम्मान किया गया। उक्त आयोजन में विद्यालय के षिक्षक-षिक्षिकाओं एवं अन्य स्टाॅफ ने विषेष प्रयास किये। आभार षिक्षक संदीप सिसौदिया ने माना। 

Post a Comment

0 Comments