चाइल्ड लाइन ने गरीब परिवार के बच्चों के संग मनाया नए साल का जश्न | Child line ne garib parivar ke bachcho ke sang manaya

चाइल्ड लाइन ने गरीब परिवार के बच्चों के संग मनाया नए साल का जश्न

चाइल्ड लाइन ने गरीब परिवार के बच्चों के संग मनाया नए साल का जश्न

अंजड़ (शकील मंसूरी) - पूरा नगर जहां नव वर्ष के जश्न में डूबा रहा, लोग अलग अगल ढंग से नव वर्ष का स्वागत किया वहीं चाइल्ड लाइन ने पहला दिन गरीबों के नाम कर दिया। चाइल्ड लाइन व पैरालिगल वालेंटियर द्वारा नगर में निचली बस्ती में रहने वाले गरीबों परिवार के बच्चों के साथ नव वर्ष की शुरूआत की। इस कार्य में पार्षद व अन्य लोग मौजूद रहे। 

मंगलवार शाम नगर के कालेज के पिछे गरीब बस्ती में पहुंचे उन्होंने गरीब और जरूरतमंदों से मुलाकात कर केक टांफी और अन्य सामग्री देकर नव वर्ष की शुभकामना दी। इस दौरान चाइल्ड लाइन के परियोजना समन्वयक संजय आर्य ने चाइल्ड हेल्पलाइन नंबर 1098 और बालशोषण व बच्चों के अधिकारियों सहित बाल मजदूरी नहीं करने के बारे में बच्चों और परिवार के लोगों को समझाईश देते हुऐ विस्तार से बताया।  

चाइल्ड लाइन ने गरीब परिवार के बच्चों के संग मनाया नए साल का जश्न

पेरालिगल वालेंटियर सतीश परिहार ने अन्याय के खिलाफ आवाज उठाने और निराश्रित गरीब लोगों की सेवा विधिक सेवा प्राधिकरण द्वारा चलाई जा रही सेवाओं कि जानकारी दी। चाइल्ड लाइन द्वारा बताया गया इस बार हमने नववर्ष भी ऐसे लोगों के साथ ही मनाने का फैसला किया। कारीगर, ठेला चालक, मजदूर वर्ग और गरीब परिवार के बच्चों के साथ नव वर्ष मनाकर सुखद अनुभूति हो रही है।

इस अवसर पर सैकडों कि तादात में बच्चों सहित पार्षद कुलदीप पाटीदार, चाइल्ड लाइन के टिम मेंम्बर रविंन्द्र राठौर, ज्योति सनियर , गुलाबसिंह सहित बस्ती के महिला और पुरूष आदि उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments