शासकीय बुनियादी हाईस्कूल में स्वेटर वितरण हेतु छात्राओं को प्रदान किए गए कूपन | Shaskiy buniyadi high school main sweater vitran hetu chhatrao ko pradan

शासकीय बुनियादी हाईस्कूल में स्वेटर वितरण हेतु छात्राओं को प्रदान किए गए कूपन

शासकीय बुनियादी हाईस्कूल में स्वेटर वितरण हेतु छात्राओं को प्रदान किए गए कूपन

झाबुआ (अली असगर बोहरा) - देश की महानगरी मुंबई (बालकेष्वर) निवासी वरिष्ठ समाजसेवी शैलेन्द्र घीया ‘जैन मित्र’ द्वारा श्री श्वेतांबर जैन मालवा महासंघ एवं भारतीय जैन संघटना के सहयोग से आगामी 22 से 28 नवंबर तक जिले के 9 केंद्रों पर विभिन्न शासकीय स्कूलों में निःशुल्क रूप से 10 हजार से अधिक स्वेटर वितरण का भव्य कार्यक्रम रखा गया हे। जिसके तहत इन दिनों कार्यक्रम संयोजकों एवं केंद्र प्रभारियों द्वारास्कूलों में विद्यार्थियों को कूपन वितरण का कार्य जारी है। 

इसी क्रम में 15 नवंबर, शुक्रवार को दोपहर 12.30 बजे भारतीय जैन संघटना के जिला महामंत्री एवं झाबुआ कार्यक्रम संयोजक राजेन्द्र आर भंडारी ने शासकीय बुनियादी हाईस्कूल पहुचंकर कक्षा 6टीं से लेकर 10वीं तक के विद्यार्थियों को कूपनों का वितरण किया। यहां वितरण कार्य संस्था प्राचार्य श्रीमती वर्षा चोरे के मार्गदर्षन में हुआ। कूपन वितरण अवसर पर कार्यक्रम संयोजक राजेन्द्र आर भंडारी को सहयोग संस्था के प्रधान अध्यापक एसएल बारिया, प्राध्यापक शैलेन्द्र डेनियल के साथ शिक्षिकाओं में श्रीमती शैफाली त्रिवेदी, संगीता गुप्ता आदि ने प्रदान किया।

330 स्वेटरों का होगा वितरण

इस अवसर पर स्कूली छात्राओं को जानकारी देते हुए भारतीय जैन संघटना के जिला महामंत्री एवं कार्यक्रम संयोजक राजेन्द्र आर भंडारी ने बताया कि आपकी स्कूल में हमने 330 कूपन वितरित किए है, अर्थात आपको 330 स्वेटर वितरित किए जाएंगे। वितरण समारोह 23 नवंबर को दोपहर 11 बजे शहर के पैलेस गार्डन पर होगा। जहां शहर के चयनित स्कूलों के विद्यार्थियों के साथ स्टॉफ की भी सहभागिता रहेगी। गरिमामय समारोह में आप छात्राओं के साथ अन्य स्कूलों के विद्यार्थियों को भी सम्मानित अतिथियों द्वारा स्वेटर वितरण किए जाएंगे।

खिल उठे छात्राओं के चेहरे

छात्राओं को श्री भंडारी ने आगे बताया कि यह स्वटेर आपको वर्तमान में शीत ़ऋतु में कड़कड़ाती ठंड से बचाने के लिए वितरित किए जा रहे है। आप इन स्वेटरों को पहनकर प्रतिदिन स्कूल आने पर अनुषासित रूप से नजर आएगी। स्वेटरों पर ‘जैन मित्र’ का लोगों भी रहेगा, जिससे आप छात्राओं की एक अलग पहचान बनेगी। यह बात सुनकर सभी छात्राओ के चेहरे खिल उठे ओर उन्होंने कर्तल ध्वनि से आयोजकों का स्वागत किया। अंत में आभार संस्था के प्राध्यापक शेलेन्द्र डेनियल ने माना।

Post a Comment

0 Comments