फरियादी ने नगर परिषद की महिला कर्मचारी पर मारपीट करने के लगाए आरोप | Fariyadi ne nahar parishad ki mahila karmchari pr marpit krne ke lagaye arop

फरियादी ने नगर परिषद की महिला कर्मचारी पर मारपीट करने के लगाए आरोप

फरियादी बोला सीसीटीवी फुटेज चेक करे सच्चाई सामने आ जाएगी

फरियादी ने नगर परिषद की महिला कर्मचारी पर मारपीट करने के लगाए आरोप

धामनोद (मुकेश सोडानी) - नगर परिषद धामनोद में कार्यरत महिला कर्मचारी माया शर्मा के खिलाफ फिर वार्ड क्र 14 जय भीम नगर निवासी जितेंद्र पिता रामलाल खेड़े ने कार्रवाई हेतु आवेदन धामनोद थाने पर एसआई राजेन्द्र भदौरिया को सोपा । फरियादी ने आवेदन में आरोप लगाते हुए बताया कि गुरुवार की दोपहर जब में नगर परिषद में मेरी पत्नी का नाम राशन कार्ड में जुड़वाने के लिए गया था तभी ड्यूटी पर तैनात कर्मचारी माया शर्मा ने पहले तो बेवजह धरमपुरी तहसील कार्यालय के चक्कर लगवाए । बाद में बोली कि कागज रखकर चला जा मेने पूछा कि ओरिजनल दस्तावेजो की फोटो खिंच लू तो शर्मा बोली कि हा खिचलो । मेरे जाते वक्त मुझे शर्मा ने बुलाया वही नंगी नंगी गालियां देते हुए मेरा मोबाईल छीनकर दो तीन थप्पड़ झड़ दिए । पीछे से आ रहे कर्मचारी गेंदालाल साधो ने भी मारने हेतु हाथ उठाया । वही साधो का कहना है कि मेरा भतीजा लगता है इसलिए हाथ उठाया । इतने में सात आठ ओर भी कर्मचारियों ने घेर लिया । इसी दौरान मुझसे हाथ जोड़, कान पकड़ाकर माफी मंगवाते हुए प्रताड़ित भी किया । जबकि मेरे मोबाईल में ऐसी कोई फोटो नही थी । कर्मचारी माया शर्मा का आरोप है कि लड़के ने मेरा फोटो खिंचा । जबकि फरियादी खेड़े का कहना है कि अगर मेने फोटो खिंचा हो तो सीसीटीवी फुटेज जांच लेवे सच्चाई सामने आ जाएगी । अगर मेरी गलती हो तो  मुझ पर संवैधानिक कार्रवाई करे।

फरियादी के साथ वार्डवासी पहुचे नगर परिषद -

इधर खेड़े के साथ हुए अभद्र व्यवहार को देखते हुए वार्डवासी भी नगर परिषद पहुचकर सीएमओ बलराम भूरे को भी आवेदन सोपकर पांच दिवस के अंतराल में कर्मचारी शर्मा पर कार्रवाई करने को कहा । जब सीएमओ ने कर्मचारी शर्मा को बुलाया तो शर्मा बोली कि लड़के ने मेरा फोटो खिंचा था । इधर फरीयादी खेड़े फिर सच्चाई सामने लाने के लिए सीसीटीवी फुटेज देखने पर अटल रहा ।

Post a Comment

0 Comments