भाजपा छोड कांग्रेस की सदस्यता गृहण की | Bhajpa chhod congress ki sadasyata grahan ki

भाजपा छोड कांग्रेस की सदस्यता गृहण की

कांतिलाल भूरिया को भारी बहुमतों से विजयी बनाने का लिया संकल्प

भाजपा छोड कांग्रेस की सदस्यता गृहण की

झाबुआ (अली असगर बोहरा) - कांग्रेस प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया अपने समर्थको के साथ लगातार विधानसभा के ग्रामीण क्षेत्रों में जाकर नुक्कड़ सभा, खाटला बैठक एवं जनसंपर्क कर रहे है। ग्रामीणजनों का भी उन्हें भरपूर समर्थन एवं सहयोग प्राप्त हो रहा है। कांतिलाल भूरिया के ग्रामीण क्षेत्रों में पहुंचने पर उनका आत्मीय स्वागत भी किया जा रहा है। साथ ही उन्हे भारी बहुमत से जिताने का वादा भी चर्चा में ग्रामीण कर रहे है। 
भाजपा छोड कांग्रेस की सदस्यता गृहण की

10 अक्टूबर, गुरूवार को कांग्रेस प्रत्याशी श्री भूरिया ने सुबह 9 बजे पिपलिया पारा रोड़ में जाकर नुक्कड़ सभा की। वहा से वे ग्राम पानकी, कुशलपुरा, बड़ा सेमलिया, माकनकुई, पिथनपुर, उमरिया वजंत्री, आमली फलिया, बावड़ी, ढेकल, कालापान, पिपलीपाड़ा, छोटी ढेकल, मलवान व छोरा, डुमपाड़ा, फुलधावड़ी, काला पीपल, भोयरा, नल्दी, कोटड़ा आदि जगहों पर नुक्क्ड़ सभा, खाटला बैठक एवं गहन जनसम्पर्क किया।

उमरिया वजंत्री में सरपंच सहित कार्यकर्ता कांग्रेस में शामिल

कांग्रेस प्रत्याशी एवं पार्टी को ग्राम उमरिया वजंत्री में बड़ी सफलता मिली। उमरिया वजंत्री सरपंच राकेश डामोर ने कांग्रेस प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया की उपस्थिति में अपने साथियों के साथ कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। इस अवसर पर सरपंच श्री डामोर ने कहा कि भाजपा सरकार ने केवल चुनावी वादे करके हमसे वोट लिए थे, किन्तु अब हम सभी भाजपा की कथनी व करनी के अंतर समझ चुके है। कांग्रेस पार्टी ऐसी पार्टी है जो सबका साथ देती है एवं क्षेत्र के विकास के लिए भी प्रयत्नशील है। हम लोगो का भाजपा से पूरी तरह मोहभंग हो गया है।

भाजपा अमीरों का एवं अपना विकास करती है

बाद कांतिलाल भूरिया ने राकेश डामोर एवं उनके साथियों के कांग्रेस पार्टी में शामिल होने पर हर्ष व्यक्त करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी ने हमेशा देश की आजादी से लेकर राष्ट्र के निर्माण में महत्वपूर्ण योगदान दिया है तथा हर समाज एवं हर क्षेत्र के प्रगति और अधिकारों की रक्षा के लिए काम करती रही है। शहर से लेकर टोलो-मंजरों तक के विकास के लिए कांग्रेस पार्टी ने कार्य किया है जबकि भाजपा ने अमीरो का विकास एवं अपना विकास किया है।

यह रहे उपस्थित

इस अवसर पर पेटलावद विधायक वालसिंह मेड़ा एवं पूर्व विधायक जेवियर मेड़ा आदि ने भी संबोधित किया। वहीं इस दौरान देवेन्द्र प्रसाद अग्निहोत्री (बंटू भैया), जोगडियाभाई, हनसिंह भूरिया सहित समस्त सेक्टर प्रभारी, बुथ प्रभारी, कांग्रेस कार्यकर्ता एवं ग्रामीणजन बड़ी संख्या में उपस्थित थे।

Post a Comment

0 Comments