राज्य स्तरीय शिक्षक समारोह में शासकीय माध्यमिक विद्यालय तलावली के जितेन्द्रसिंह सोलंकी हुआ भावभरा सम्मान | Rajy stariy shikshak samaroh

राज्य स्तरीय शिक्षक समारोह में शासकीय माध्यमिक विद्यालय तलावली के जितेन्द्रसिंह सोलंकी हुआ भावभरा सम्मान, प्रदेश के महामहिम राज्यपाल लालजी टंडन से की भेंंट

राज्य स्तरीय शिक्षक समारोह में शासकीय माध्यमिक विद्यालय तलावली के जितेन्द्रसिंह सोलंकी हुआ भावभरा सम्मान

झाबुआ (अली असगर बोहरा) - मप्र की राजधानी भोपाल में शिक्षक दिवस के उपलक्ष में 6 सितंबर को राज्य स्तरीय शिक्षक सम्मान समारोह का आयोजन हुआ। जिसमें प्रदेष के कुल 40 शिक्षकों में से झाबुआ जिले से एक मात्र शासकीय माध्यमिक विद्यालय तलावली के शिक्षक जितेन्द्रसिंह सोलंकी का भी भावभरा सम्मान हुआ।

श्री सोलंकी को यह सम्मान मप्र शासन के शिक्षा मंत्री डॉ. प्रभुराम चौधरी एवं सामान्य प्रशासक मंत्री गोविन्दसिंह ने प्रदान किया। अतिथियों द्वारा उन्हें शाल ओढ़ाकर श्रीफल भेंटकर एवं अभिनंदन-पत्र प्रदान किया। साथ ही श्री सोलंकी को सम्मान निधि भी प्रदान की गई। इस अवसर पर समारोह में विशेष रूप से क्षा विभाग की प्रमुख सचिव श्रीमती रशमी शर्मा, लोक शिक्षण आयुक्त श्रीमती जयश्री कियावत एवं लोक शिक्षण संचालक गौतमसिंह आदि भी वििशेष रूप से उपस्थित थे।

महामहिम राज्यपाल के साथ टी का उठाया लुत्फ

ज्ञातव्य रहे है कि राज्य स्तरीय समारोह में मप्र के महामहिम राज्यपाल लालजी टंडन को भी मुख्य अतिथि में रूप में षिरकत करना था, लेकिन स्वास्थ्य कारणों से वे समारोह में सम्मिलित नहीं हो सके। सम्मानित षिक्षकों को राज्यपाल श्री टंडन द्वारा राज भवन में चाय हेतु आमंत्रित किया गया। जहां अन्य शिक्षकों के साथ जितेन्द्रसिंह सोलंकी ने भी पहुंचकर महामहिम के साथ चाय का लुत्फ उठाया। साथ ही उनके साथ ली तस्वीरे भी सोशियल मीडिया पर साझा की। श्री सोलंकी की इस उपलब्धि पर उन्हें शासकीय माध्यमिक विद्यालय तलावली के समस्त शिक्षक-षिक्षिकाओं, स्टॉफ एवं छात्र-छात्राओं सहित ईष्ट मित्रों ने शुभकामनाएं प्रेषित की है।

Post a Comment

0 Comments