मकान पर कब्जा लेने पहुंची पुलिस पर हमला | Makan pr kabza lene pahunchi police pr hamla

मकान पर कब्जा लेने पहुंची पुलिस पर हमला


दो महिलाओं ने खुद पर डाला केरोसीन, पुलिस ने छोड़े आंसू गैस के गोले

उज्जैन (दीपक शर्मा) -  रविवार को मक्सी रोड स्थित किशनपुरा में एक परिवार के लोगों ने पुलिस पर पथराव कर दिया। जिससे दो पुलिसकर्मी घायल हो गए। पुलिस ने आंसू गैस के गोले छोड़े। मकान में रह रही महिलाओं ने खुद पर केरोसीन डालकर आग लगाने की कोशिश की लेकिन महिला पुलिसकर्मियों ने उन्हें हिरासत में ले लिया। करीब दो घंटे तक किशनपुरा में हंगामा चलता रहा।

माधव नगर थाना अंतर्गत किशनपुरा निवासी आनन्द गोमे ने बैंक ऑफ इंडिया की मंडी शाखा से 1.50 लाख का लोन लिया था, लेकिन लोन की किस्त नहीं चुकाने पर बैंक ने 2010 में मकान की नीलामी की विज्ञप्ति समाचार पत्र में दी थी। इसके बाद पास में ही रहने वाले हरीशंकर गेहलोत ने नीलामी में मकान खरीद लिया। इसी बीच लोन बढ़कर 2.75 लाख हो गया।

इधर गोमे परिवार ने मकान खाली नहीं किया तो मामला हाईकोर्ट में पहुंच गया। 23 सितम्बर 2019 को हाईकोर्ट ने आदेश दिया कि मकान को जब्त कर कब्जे में लिया जाए। इस पर एसडीएम, सिटी मजिस्ट्रेट सहित बैंक अधिकारी एवं पुलिस टीम मौके पर पहुंची लेकिन गोमे परिवार ने विवाद किया। परिवार की महिलाओं ने खुद पर केरोसीन डालकर आग लगाने की कोशिश की।

जिस पर पुलिस टीम ने दयाराम, मयूरी, यशोदा और गुलाब को हिरासत में ले लिया। जबकि दो युवक आनन्द गोमे और चंदन घर का दरवाजा अंदर से बंद करके छत पर चढ़ गए और पुलिस टीम पर जमकर पथराव किया। पुलिस ने आरोपियों पर काबू पाने के लिए पानी की बौछारें की और आंसू गैस के गोले छोड़े, लेकिन दो आरोपी मकान के पीछे से होकर भाग गए। जिसकी पुलिस तलाश कर रही है

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News