महेश्वर के ग्राम ग्वाला के युवक की हत्या, क्षेत्र में फैली सनसनी | Maheshwar ke gram gwala ke yuvak ki hatya

महेश्वर के ग्राम ग्वाला के युवक की हत्या, क्षेत्र में फैली सनसनी


बडवाह (गोविंद शर्मा) - मध्यप्रदेश के बडवाह से लगी महेश्वर तहसील से 5 किलोमीटर दूर महेतवाडा रोड स्थित ग्राम ग्वाला में एक युवक की हत्या होने से आसपास के क्षेत्रों में सनसनी फैल गई। 

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार लोकेश पिता हुकुमचंद यादव 38 वर्ष  ग्राम ग्वाला का रहने वाला है। मृतक वर्तमान में इंदौर चलने वाली बस सिद्धि विनायक पर कंडक्टर का कार्य करता था, त्योहारों के दौरान दो-तीन दिनो से घर पर ही था। मृतक घटना से  ग्राम ग्वाला से निकलकर अपने मित्र लखन से मिलने पहुंचा था। बाद वह महेश्वर में  बुआ के लड़के बंसीलाल यादव से भी मिला था। बताया जाता है कि मृतक शराब का सेवन भी किया हुआ था। मृतक वापस अपने गांव जाते समय रास्ते में तीन लोग मंगल पिता अमीरचंद कोहली,दीपक पिता इंदर सिंह राजपूत और राजेश पैदल चलते हुए मिले थे, जिनसे कुछ कहासुनी होने के बाद तीनो ने घटना को अंजाम दिया। 

घटना के बाद से आरोपी फरार है। युवक को स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां पर जांच के बाद डॉक्टर द्वारा मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस द्वारा पीएम कर शव परिजनों को सौंप कर धारा 302 के तहत मर्ग कायम कर जांच में लिया है।

बाइट-हाकमसिंह पँवार, टीआई महेश्वर

Comments

Popular posts from this blog

सरपंचों के आन्दोलन के बीच मंत्री प्रहलाद पटेल की बड़ी घोषणा, हर पंचायत में होगा सामुदायिक और पंचायत भवन bhawan Aajtak24 News

पंचायत सचिवों को मिलने जा रही है बड़ी सौगात, चंद दिनों का और इंतजार intjar Aajtak24 News