जो आए वो ही बता दो, या कोई कविता बोल दो - कलेक्टर श्री डाड | Jo aye wo hi bata do ya koi kavita bol do

जो आए वो ही बता दो, या कोई कविता बोल दो - कलेक्टर श्री डाड

जो आए वो ही बता दो, या कोई कविता बोल दो-कलेक्टर श्री डाड

कलेक्टर और विधायक ने किया ग्राम मोगावां का औचक निरीक्षण

खरगोन (हर्ष गुप्ता) - मप्र शासन की शिकायत निवारण महत्वपूर्ण योजना आपकी सरकार आपके द्वार के अंतर्गत शनिवार को कलेक्टर श्री गोपालचंद्र डाड जिला प्रशासन के पूरे अमले के साथ बडवाह जनपद पंचायत के ग्राम मोगावां पहुंचे। इस दौरान क्षेत्रीय विधायक श्री सचिन बिरला भी शामिल हुए। कलेक्टर श्री डाड ने संबंधित विभाग के अधिकारियों को साथ लेकर पहले माध्यमिक विद्यालय, आंगनवाड़ी, उचित मूल्य दुकान और ग्रामीणों द्वारा अतिक्रमण की शिकायत पर मौका स्थल पर जाकर अवलोकन किया। माध्यमिक विद्यालय में कलेक्टर श्री डाड स्वयं एक शिक्षक की भांति बच्चों से कई सवाल किए। उन्होंने कक्षा 8वीं की छात्रों से न सिर्फ विज्ञान व गणित के प्रश्न किए, बल्कि उनके जवाब देते हुए समीकरण के प्रश्न को हल करके भी दिखाया। छात्रों में कमी पाए जाने पर उनकों पढ़ाने वाले शिक्षक श्री गोविंद पंवार और प्रभारी प्रधान पाठक परसराम चौहान को मौके पर ही उपस्थित जिला शिक्षा को एक-एक इंक्रीमेंट रोकने के निर्देश दिए। 

जो आए वो ही बता दो, या कोई कविता बोल दो-कलेक्टर श्री डाड

इस दौरान जिला पंचायत सीईओ श्री डीएस रणदा, अनुविभागीय अधिकारी श्री मिलिंद ढ़ोंके सहित जिले के समस्त जिलाधिकारी उपस्थित रहे। निरीक्षण के दौरान उन्होंने फसलें भी देखी। इसके पश्चात मोगांवा में सामुहिक भवन में ग्रामीणों के साथ चर्चा की तथा उनकी समस्याओं के निराकरण के लिए आवेदन भी स्वीकार किए।

Comments

Popular posts from this blog

सरपंचों के आन्दोलन के बीच मंत्री प्रहलाद पटेल की बड़ी घोषणा, हर पंचायत में होगा सामुदायिक और पंचायत भवन bhawan Aajtak24 News

पंचायत सचिवों को मिलने जा रही है बड़ी सौगात, चंद दिनों का और इंतजार intjar Aajtak24 News