कांग्रेस सरकार आदिवासीयों की बेईज्जती करने में लगी – शिवराजसिंह | Congress sarkar aadivasiyo ki beijjati krne main lagi

कांग्रेस सरकार आदिवासीयों की बेईज्जती करने में लगी – शिवराजसिंह

कांग्रेस सरकार आदिवासीयों की बेईज्जती करने में लगी – शिवराजसिंह

10 सितंबर को प्रदेश भर में कांग्रेस के खिलाफ भाजपा का घंटानाद प्रदर्शन – भाजपा प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह

झाबुआ (अली असगर बोहरा) - मध्य प्रदेश के आदिवासी बाहुल्य झाबुआ जिला मुख्यालय के कृषि उपज मंडी प्रांगण में आज भारतीय जनता पार्टी का झाबुआ विधानसभा उपचुनाव को लेकर वृहत कार्यकर्ता सम्मेलन संपम्न हुआ। सम्मेलन कों केंन्द्रीय मंत्री नरेन्द्रसिंह तोमर ने संबोधित करते हुए कहां झाबुआ विधानसभा के उपचुनाव में एक बार फिर से कमल खिलाना है। आपने कहां की प्रदेश की जनता कांग्रेस सरकार से त्रस्त है। 9 माह में ही लोग कांग्रेस सरकार को हटाने की बात करने लगे है। प्रदेश में लूट खसोट का शासन चल रहा है। आपने कहां की केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार प्रदेश के 13 लाख गरीब परिवारों को आवास योजना के अतर्गत मकान बनाकर देना चाहती है शिवराज सिंह की सरकार में पांच लाख गरीबों को मकान दे दिये गये है और इस बार 8 लाख 40 हजार लोगों को मकान बनाकर देने के लिये केंद्र सरकार ने प्रदेष की सरकार को राशि का आवंटन कर दिया है लेकिन प्रदेश की कमलनाथ सरकार गरीबों को मकान देना नही चाहती है।

कांग्रेस सरकार आदिवासीयों की बेईज्जती करने में लगी – शिवराजसिंह

सम्मेलन को संबोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान ने कांग्रेस पर सिधा हमला बोलते हुए कहां की कांग्रेस की करनी और कथनी में अंतर है कांग्रेस ने बिजली के बिल हाफ करने की बात कही थी लेकिन आज हजारों रूप्यों के बिल गरीब लोगों को आ रहे है उन्होने कई बिलों को भी लहराकर बताया । आपने कहां की कमलनाथ सरकार गरीब आदिवासी बच्चों के लैपटाप,स्मार्ट फोन और उन्हे मिलने वाला मध्यान्ह भोजन तक खा गई आपने कहां की उनके राज में चलने वाली सारी योजनाऐं आज कांग्रेस सरकार ने बंद कर दी है। प्रदेश में ट्रांसफर उद्योग चल रहा है और लूट खसोट मची हुई है। आपने आरोप लगाया की कांग्रेस में आज हर चिज बिक रही है। आपने उमरीया का उदाहरण देते हुए कहां की वहां पर एक जज को बांध कर पिटा गया इस प्रकार से प्रदेश में गुंडो को खुली छूट मिल गई है। आपने कहां की आदिवासी गांवों में बिजली काटी जा रही है और ढोल पिटकर उन्हे बेईज्जत किया जा रहा है उमंग के बोलने पर उसका पुतला फूंका जा रहा है। आपने आरोप लगाया की प्रदेश बर्बादी की कगार पर है इसलिये इस सरकार को हटाना आवष्यक हो गया है आपने कहां की झाबुआ की जनता उपचुनाव में कांग्रेस को हराकर यह संदेश देश को देगी की कांग्रेस प्रदेश का किस तरह से नाश करने में जुटी है। आपने कहां की उपचुनाव है तो झाबुआ में रोज रोज मंत्री आ रहे है कडकनाथ मुर्गे की जान पर बन आई है। आपने कहां की कांग्रेसी मंत्रियों को झाबुआ में घुसने मत दो उनसे पूछो की उनकी सुविधाओं को क्यों बंद किया गया है। आपने चुटकी लेते हुए कहां की झाबुआ में कांतिलाल और विक्रांत दोनो बाप बेटे आने वाले मंत्रियों को घेरे रहते है किसी को उनसे मिलने नहीं देते ऐसे नेताओं को झाबुआ की जनता दो बार सबक सिखा चुकी है और अब फिर से चुनाव मेें हराकर सबक देगी । आपने आरोप लगाया की प्रदेश मेें तीन तीन लोग कांग्रेस को चला रहे है अधिकारी किस की सुने समझ में नहीं आ रहा है।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सांसद राकेश सिंह ने सम्मेलन को संबोधित करते हुए की प्रदेश मे कांग्रेस सरकार की विफलता को लेकर आगामी 11 सिंतबर को प्रदेश भर में भाजपा हर जिले में घंटानाद आंदोलन करेगी और कलेक्टर कार्यालयों का घेराव कर ज्ञापन देगी । आपने प्रदेश के मुख्यमंत्री को चुनौती देते हुए सवाल पूछा की वे बताये की नौ माह में उन्होने क्या नौ किलो मिटर भी प्रदेश में सडके बनाई है। आपने कार्यकत्र्ताओं से आव्हान किया की झाबुआ उपचुनाव में भाजपा को जिताकर कांग्रेस को सबक सिखाये ।

सम्मेलन को केंद्रीय मंत्री फगनसिंह कुलस्ते,सुहास भगत,सांसद गजेन्द्रसिंह,छतरसिंह दरबार,गुमानसिंह डामोर आदि ने भी संबोधित किया । झाबुआ विधानसभा के उपचुनावों को लेकर आज भाजपा ने बडे स्तर पर हजारों कार्यकत्र्ताओं की उपस्थिति में सम्मेलन कर अपनी ताकत दिखाई ।

Post a Comment

0 Comments