सीएम हेल्पलाईन ओर आपकी सरकार आपके द्वार के प्रकरणो का निराकरण प्राथमिकता से करे - कलेक्टर | CM helpline or apki sarkar apke dwar ke prakarno ka nirakran

सीएम हेल्पलाईन ओर आपकी सरकार आपके द्वार के प्रकरणो का निराकरण प्राथमिकता से करे - कलेक्टर

सीएम हेल्पलाईन ओरआपकी सरकार आपके द्वार के प्रकरणो का निराकरण प्राथमिकता से करे - कलेक्टर

झाबुआ (अली असगर बोहरा) - कलेक्टर प्रबल सिपाहा की अध्यक्षता में आज समयावधि पत्रो की समीक्षा बैठक कलेक्टर कार्यालय के सभाकक्ष में आयोजित की गई। बैठक में एसडीएम थांदला श्री बघेल, एसडीएम मेघनगर पराग जैन सहित जिला अधिकारी उपस्थित थे। बैठक में सीएम हेल्पलाइन, जनशिकायत, जनसुनवाई, आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में प्राप्त आवेदनो एवं लोक सेवा गांरटी के प्रकरणो की समीक्षा करते हुए प्रतिमाह दूसरे मंगलवार को होने वाले जन अधिकार कार्यक्रम के लिए लंबित प्रकरणो का संतुष्टिपूर्वक निराकरण करने के निर्देश सभी संबंधित अधिकारियो को कलेक्टर सिपाहा ने दिये। सभी अधिकारियो को निर्देशित किया गया कि जनसुनवाई, आपकी सरकार आपके द्वार, सीएम हेल्पलाइन के प्रकरणो का निराकरण प्राथमिकता से करे। निराकरण के समय आवेदक से चर्चा करे, साथ ही मौके पर जाकर यथास्थिति की पूरी जानकारी के साथ समाधानकारक जवाब पोर्टल पर अपलोड करे। आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम के दौरान प्राप्त हुए आवेदनो का निराकरण पोर्टल पर दर्ज करे।

बैठक में कलेक्टर प्रबल सिपाहा ने उपसंचालक कृषि को किसानो की फसल की सुरक्षा, कीट नियंत्रण इत्यादि के लिए सम-समायिक सलाह जारी करने के लिए निर्देश दिये। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी एवं आपूर्ति अधिकारी को मिलावटी खाद्य पदार्थो की सतत जॉच कर कार्यवाही करने हेतु निर्देशित किया।

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News