भाजपा ने सेवा सप्ताह के छटवे दिन सदगुरू गौषाला में सेवा कार्य किया | Bhajpa ne seva saptah ke chhatwe din sadguru goshala main seva kary kiya

भाजपा ने सेवा सप्ताह के छटवे दिन सदगुरू गौषाला में सेवा कार्य किया

भाजपा ने सेवा सप्ताह के छटवे दिन सदगुरू गौषाला में सेवा कार्य किया

सेवा ही यज्ञ, तप एवं तीर्थ होता है - ओम प्रकाश शर्मा

झाबुआ (मनीष कुमट) - प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्म दिवस को सेवा सप्ताह के रूप में भारतीय जनता पार्टी नगर मंडल झाबुआ द्वारा मनाया जारहा है । इसी कडी में ग्रुरूवार को छटवे दिन भाजपा नगर मंडल द्वारा सेवा कार्यो के तहत स्थानीय सदगुरू गौशाला में प्रातः 11 बजे वहा की सभी गायो एवं गोवंश को हरे चारें को खिलाया गया । इस अवसर पर जिला भाजपा अध्यक्ष ओम प्रकाश शर्मा ने संबोधित करते हुए कहा कि सैवा ही यज्ञ, तप एवं तीर्थ होता है । प्राणी मात्र की सेवा करने से हमे जो सुखद अनुभूति होती है वह अवर्णनीय है । श्री शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का व्यक्तित्व ही हमे प्रेरणा देता है कि सबसे पहले कर्तव्य का निर्वाह करों तथा जितनी हो सके सेवा करों । इसी क्रम में नगर मंडल द्वारा सदगुरू गौशाला में आज गौवंश के बीच जाकर हरे घास को खिलाने का सेवा कार्य किया गया है । यह निश्चित ही अनुकरणीय कदम है । संयोग के स्वच्छता अभियान के प्रदेश संयोजक वरिष्ठ आदिवासी नेता कल्याणसिंह डामोर को आज ही जन्म दिन होने से इस सेवा कार्य के माध्यम से उन्हे बधाईया देते हुए गायों की सेवा में उनके सहभागी होने पर बधाई देते है।

इस अवसर पर कल्याणसिंह डामोर ने सेवा सप्ताह में नगर मंडल द्वारा प्रति दिन सप्ताह भर के लिये विभिन्न सेवा गतिविधियों के कार्यक्रम आयोजित किये जारहे है उसकी प्रसंशा करते हुए कहा कि आज भाजपा का हर कार्यकर्ता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बताये मार्ग पर चल कर सेवा कार्यो में सलग्न हो चुका है। उन्होने गौ सेवा के तहत गौशाला की गायों को हरी घास खिलाने के आयोजन की प्रसंशा की ।

कार्यक्रम को संचालन करते हुए संबोधित करते हुए नगर मंडल अध्यक्ष बबल्रु सकलेचा ने कहा कि विश्व की महानतम हस्तियों में शुमार हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्म दिन सेवा सप्ताह में मना कर हमे नयी उर्जा का संचार हुआ है । भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता इसके लिये पूरी तरह कटिबद्ध है कि दल में रह कर हम लोगों के बीच जाकर अपनी सकारात्मक भूमिका से भाजपा के प्रति लोगों में आत्म विश्वास पेदा करने में सफल रहे है । कार्यक्रम का सफल संचालन मंडल महामंत्री भूपेश सिंगोड ने किया तथा उन्होने गौसेवा के महत्व के बारे मे बताते हुए कहा कि गाय हमारी पूज्या है तथा हमारे शास्त्रों में भी गाय को देवता के समतुल्य मान कर पूजा करने का उल्लेख है ।

सेवा सप्ताह के दौरान गौशाला पर आयोजित कार्यक्रम में जिला भाजपा अध्यक्षस ओम प्रकाश शर्मा के अलावा, जिला उपाध्यक्ष विश्वास सोनी कल्याणसिंह डामोर, मनोज अरोडा, बबलु सकलेचा, राजेन्द्रकुमार सोनी, नाना राठौर, भूपेश सिंगोड,अजय डामोर, पार्षद अजय सोनी, कन्हैयालाल लाखेरी, सेवा निवृत डीएसपी कलसिंह भूरिया, उमग, कार्तिक हटिला, अविनाथ, शालीनी डामोर, रतलाम से पधारी श्रीमती मणीबेन भाटी, शोभ कटारा, सायरा खान, चेतना चैहान, शोभा कटारा रमीलाबेन, स्रुनिता सहित बडी संख्या में नगर मंडल के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे ।

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News