सिकन्द्रा में 36 लाख रुपये की लागत से बनेंगी पांच सीसी सड़कें | Sikandra main 36 lakh rupye ki lagat se banengi panch cc sadke

सिकन्द्रा में 36 लाख रुपये की लागत से बनेंगी पांच सीसी सड़कें

सिकन्द्रा में 36 लाख रुपये की लागत से बनेंगी पांच सीसी सड़कें

खनिज मंत्री श्री जायसवाल ने किया भूमिपूजन

बालाघाट (टोपराम पटले) - मध्यप्रदेश शासन के खनिज साधन मंत्री श्री प्रदीप जायसवाल ने आज 30 सितम्बर को ग्राम सिकन्द्रा में 36 लाख रुपये की लागत से बनने वाली पांच सीमेंट कांक्रीट सड़कों के निर्माण के लिए भूमिपूजन किया। इस अवसर पर ग्राम पंचायत सिकन्द्रा के सरपंच, पंच एवं बड़ी संख्या में ग्रामीण जन उपस्थित थे।
खनिज मंत्री श्री जायसवाल ने इस अवसर पर ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि क्षेत्र की जनता ने उन्हें अपना प्रतिनिधि चुना है तो उनकी जिम्मेदारी है कि वे वारासिवनी क्षेत्र को विकास के मामले में प्रदेश का अग्रणी क्षेत्र बनायें। मंत्री श्री जायसवाल ने कहा कि वे ग्रामीणों एवं आम जनता की प्रदेश सरकार से अपेक्षाओं को पूरा करने का हर संभव प्रयास करेंगें। मंत्री श्री जायसवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ के नेतृत्व वाली सरकार ने आम जनता से चुनाव में अपने वचन पत्र में जो भी वादे किये हैं उन्हें हर हाल में पूरा किया जायेगा। प्रथम चरण में प्रदेश के 22 लाख किसानों का 50 हजार रुपये तक का ऋण माफ कर दिया गया है। अब दूसरे चरण की ऋण माफी प्रारंभ की जा रही है और इसमें 2 लाख रुपये तक का ऋण माफ किया जायेगा। हमारी सरकार ने संविदा अध्यापकों का शिक्षक के पद पर संविलियन किया है और अपने घर-परिवार से 15 सालों से दूर रहकर नौकरी करने वाले 35 हजार शिक्षकों का पूरी पारदर्शिता के साथ आनलाईन ट्रांसफर किया है। 
मंत्री श्री जायसवाल ने कहा कि अभी तो हमारी सरकार को 09 माह ही हुए है और इस छोटे से समय में ही बड़े कामों को अंजाम तक पहुंचाया है। हमारी सरकार को 15 सालों के कुशासन के बाद खाली खजाना मिला है। पूर्व की सरकार से एक लाख 76 हजार करोड़ रुपये का कर्ज हमारी सरकार को विरासत में मिला है। इन सब परेशानियों के बाद भी मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ के नेतृत्व वाली सरकार जनता से किये वादों को पूरा करने में पीछे नहीं हटेगी।

Post a Comment

0 Comments