पूर्व विधायक स्वर्गीय वेस्ता पटेल की 16 वीं पुण्यतिथि मनाई गई | Purv vidhayak swargiy vesta patel ki 16 vi punyatithi manai

पूर्व विधायक स्वर्गीय वेस्ता पटेल की 16 वीं पुण्यतिथि मनाई गई

पूर्व विधायक स्वर्गीय वेस्ता पटेल की 16 वीं पुण्यतिथि मनाई गई

अलीराजपुर (अलीअसगर बोहरा) - अलीराजपुर क्षेत्र के पूर्व दबंग विधायक स्वर्गीय वेस्ता  पटेल की सोलवीं पुण्यतिथि पर प्रति वर्ष अनुसार इस वर्ष भी श्रद्धांजलि कार्यक्रम जिला कांग्रेस अध्यक्ष महेश पटेल के निजी निवास स्थान पर रखा गई । जिसमें अलीराजपुर सहित सम्पुर्ण  जिले के लोगों ने उपस्थित होकर स्वर्गीय वेस्ता जी पटेल को श्रद्धांजलि अर्पित की ।

इस अवसर पर  क्षेत्र के विधायक मुकेश पटेल ने कहा कि मेरा एक ही सपना था कि दादा के अधूरे कामों को पूरा करना । मुझे इस बात की खुशी नहीं है कि मैं इस क्षेत्र का विधायक बना।

पूर्व विधायक स्वर्गीय वेस्ता पटेल की 16 वीं पुण्यतिथि मनाई गई

बस मुझे खुशी एक बात को लेकर है कि मैं और मेरा रावत परिवार स्वर्गीय वेस्ता जी पटेल के अधुरे कार्यो को पूरा कर सकूं। और इस क्षेत्र को विकास की नई आयाम तक ले जाऊं यही मेरा प्रयास रहेगा ।

कार्यक्रम में जिला कांग्रेस अध्यक्ष महेश पटेल ने कहा कि मेरे पिता श्री वेस्ता जी पटेल जो सपने देखे थे इस क्षेत्र के लिए उन सपनों को पूरा करना हमारे परिवार का दायित्व है ।
मैं विधायक मुकेश पटेल से भी कहूंगा कि दादा के अधूरे कार्यों को पूरा कर उनके सपनों को साकार करें वही सच्ची श्रद्धांजलि होगी ।

इस अवसर पर नगर पालिका अध्यक्ष सेना पटेल ने कहा कि  मेरे पिता तुल्य ससुर जी ने इस क्षेत्र को बहुत कुछ दिया है। और उन्हीं के पद चिन्हों पर चलते हुए हमें अलीराजपुर सहित ग्रामीण अंचलों में भी विकास की गंगा बहाना है ,एवं समस्त नागरिकों की समस्याओं को तत्परता से पूरा करना यही हमारे परिवार की ओर से सच्ची श्रद्धांजलि होगी। कार्यक्रम को वरिष्ठ कांग्रेसी नेता राधेश्याम डी ,प्रकाश चंद्र जैन, सुमेर सिंह अजनार ,अनिल   बाबुजी, स्वरूप  शिवसागर ,ओमप्रकाश राठौर ,इसामुद्दीन भाई , जाकिर भाई बोहरा,संतोषी लाल जैन ,विक्रम भाटीया,सरदार सिंह अजनार,सुरेश  शारडा,खुर्शीद दिवान,  आदि लोगों ने संबोधित श्रद्धांजलि स्वरूप दो शब्द कहें कार्यक्रम का संचालन जिला कांग्रेस के कार्यवाहक अध्यक्ष ओमप्रकाश राठौर नेएवं आभार प्रदर्शन सेना पटेल ने माना

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News