150 फिट गहरी खाई में मिला अज्ञात युवती का शव, हत्या की आशंका

150 फिट गहरी खाई में मिला अज्ञात युवती का शव, हत्या की आशंका

150 फिट गहरी खाई में मिला अज्ञात युवती का शव, हत्या की आशंका

बडवाह (गोविंद शर्मा) - मध्यप्रदेश के बलवाड़ा थाना क्षेत्र से 30 किमी दूर ग्राम गवलन पाटी के जंगल मे 150 फिट गहरी खाई में 25 से 30 वर्षीय अज्ञात युवती का तीन से चार दिन पुराना शव पुलिस ने बरामद किया है। जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। बताया जाता है कि घटनास्थल वाला जंगल क्षेत्र इंदौर देवास व खरगोन जिले के तीन थाना क्षेत्र की सीमाओ से लगा हुआ है पुलिस को गहरी खाई से शव निकालने में भारी मसक्कत करना पड़ी।

बलवाड़ा थाना प्रभारी पीसी कोलाया ने बताया कि गवलन पाटी गाव के समीप 150 फिट गहरी खाई में 25 से 30 वर्षीय अज्ञात महिला का शव मिला है। प्रथम दृष्टिया मामला हत्या का लग रहा है।

महिला को अज्ञात बदमाश द्वारा मारकर सुटकेश में लाकर यहां फेका गया है,महिला के गले मे फंदा लगा हुआ है। शव को देखने मे महिला अच्छे परिवार व शहरी क्षेत्र की लग रही है। दाहिने हाथ पर M.N लिखा हुआ है। महिला चेन वाला कुर्ता व महेंदी कलर का गरारा पहने हुए हैं। हाथो की अगुली मे तीन अंगूठी व पैर में बिछिया है। पुलिस ने घटनास्थल से एक चेन वाला सुटकेश बरामद किया है। घटनास्थल से शव को बडवाह के शासकीय अस्पताल में पीएम के लिये लाया गया।

लेकिन मामला की गम्भीरता को देखते हुए बडवाह के डॉक्टर ने फोरेंसिक टीम द्वारा पीएम करने के लिये शव को इंदौर एमवाय हॉस्पिटल रैफर किया गया हैं।

Post a Comment

0 Comments