वित्तीय अनियमितता एवं धोखाधड़ी के प्रकरणों के संबंध में कार्यशाला | Vittiy Aniymittata Evam Dhokhadhadi Ke Prakarano Ke Sambandh Main Karyashala

वित्तीय अनियमितता एवं धोखाधड़ी के प्रकरणों के संबंध में कार्यशाला

वित्तीय अनियमितता एवं धोखाधड़ी के प्रकरणों के संबंध में कार्यशाला

मुरैना - पुलिस की विवेचना दक्षता एवं कुशलता में वृद्धि के लिए पुलिस अधीक्षक डॉ असित यादव  द्वारा स्थानीय स्तर पर उपलब्ध विद्वान वकीलों, अभियोजन अधिकारियों, विवेचना में अच्छा अनुभव रखने वाले सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारियों एवं सेवारत अनुभवी पुलिस अधिकारियों के अनुभव का लाभ उठाने एवं युवा विवेचकों से अपने कीमती अनुभव साझा करने हेतु अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक को निर्देशित किया गया हैं। इससे युवा विवेचकों की दक्षता तो बढ़ेगी ही साथ ही कानून के प्रावधानों के संबंध में इनके मन मे जो झिझक और शंका जनित भय है वह भी दूर होगा और ज्यादा आत्मविश्वास पूर्वक चुनौतियों का सामना कर पाएंगे।

उक्त निर्देशो के पालन के पहले चरण में आज पुलिस लाइन सभागार में वित्तीय अनियमितता एवं धोखाधड़ी के प्रकरणों के संबंध में कार्यशाला का आयोजन किया गया। कार्यशाला के प्रभारी नगर पुलिस अधीक्षक मुरैना सुधीर सिंह कुशवाह थे। कार्यशाला में  धारा 420 IPC के प्रकरणों में लंबा अनुभव रखने वाले ADPO बनवारी लाल शर्मा  आर्थिक अपराध शाखा में लंबे समय तक कार्य का अनुभव रखने वाले सेवानिवृत्त उप पुलिस अधीक्षक तिवारी, अधिवक्ता सूबेदार सिंह सहित अनुविभागीय अधिकारी पुलिस बानमोर ने युवा विवेचकों से अनुभव साझा किए और इनकी शंकाओ का समाधान किया है।

Post a Comment

0 Comments