विधायक का तमंचे पर डिस्को के बाद महिला को नचाते वायरल विडियो की हकीकत जाने! vayral video mla ki hakikat

कुछ दिनों पूर्व  एक विधायक का शराब पीते हुए बन्दुक लिए हाथो में  वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें वे शराब के नशे में बन्दुक घुमाते हुए नजर आ रहे थे । प्राप्त जानकारी के अनुसार उत्तराखंड के खानपुर से भाजपा विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन का ये वीडियो बताया जा रहा है | इसके बाद  विधायक ने अपना पक्ष रखा है। उन्होंने कहा कि ये षड्यंत्र है। वे सभी बंदूकें लाइसेंसधारी थे और भरे नहीं थे। मैंने किसी पर बंदूक नहीं तानी या किसी को धमकाने की कोशिश नहीं कर रहा था। गुनाह क्या है? क्या शराब पीना और लाइसेंसधारी बंदूक रखना गुनाह है?


हालांकि भाजपा उन्हें पहले ही पार्टी से निलंबित कर चुकी है।  साथ ही दो पिस्टल भी उनके हाथ में दिखाई दे रही है। इतना ही नहीं इस दौरान वे शराब पीते भी दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में देखा गया कि वे उत्तराखंड के लिए अभद्र भाषा का भी प्रयोग कर रहे हैं। इस बारे में अमर उजाला ने विधायक चैंपयिन से भी बात करने की कोशिश की, लेकिन उनसे बात नहीं हो पाई। 

वहीं भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी अनिल बलूनी का कहना है कि उन्हें पहले ही तीन महीने के लिए पत्रकार को धमकाने के मामले में पार्टी से निलंबित कर दिया गया था। पुलिस का कहना है कि इस मामले में जांच कर कार्रवाई की जाएगी। वहीं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट का कहना है कि पार्टी इसके लिए विधायक चैंपियन को नोटिस भेजेगी। उन्होंने कहा कि क्यों न उन्हें पार्टी से बेदखल कर दिया जाए। 



Comments

Popular posts from this blog

सरपंचों के आन्दोलन के बीच मंत्री प्रहलाद पटेल की बड़ी घोषणा, हर पंचायत में होगा सामुदायिक और पंचायत भवन bhawan Aajtak24 News

पंचायत सचिवों को मिलने जा रही है बड़ी सौगात, चंद दिनों का और इंतजार intjar Aajtak24 News