नाव संचालकों ने वन विभाग की टीम पर की फायरिंग | Nav Sanchalako Ne Van Vibhag Ki Team Pr Ki Firing

नाव संचालकों ने वन विभाग की टीम पर की फायरिंग।

नाव संचालकों ने वन विभाग की टीम पर की फायरिंग

मुरैना (संजय दीक्षित) - चम्बल में अवैध नाव संचालन को लेकर उत्तरप्रदेश के वन विभाग तथा मध्यप्रदेश के नाव संचालकों के बीच में विगत दिवस से हो रहा विवाद आज गोलीबारी तक पहुंच गया। हालांकि इस घटना में जनहानि नहीं हुई है। नाव संचालक रायपुरा घाट पर नाव छोडकर भाग गये। पुलिस ने नाव को जब्त कर लिया है, मुरैना पुलिस इस विवाद को उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश के यात्रियों में किराया विवाद बता रही है। वहीं नाव संचालकों पर कार्यवाही के लिये पुलिस ने वन विभाग को पत्र लिख दिया है।

नाव संचालकों ने वन विभाग की टीम पर की फायरिंग

चम्बल नदी पार कराने के लिये पिनाहट घाट पर स्टीमर बंद होते ही कई जगह नाव चलने लगी। मुरैना जिले के महुआ थाना क्षेत्रान्तर्गत रायपुरा घाट से उत्तरप्रदेश के क्योरी घाट पर भी विगत दिवस आरंभ हुई नाव को लेकर संचालकों और उत्तरप्रदेश के वन विभाग के दल में विवाद हो गया। आज दोपहर बाद उसी घाट पर दोनों के मध्य विवाद हुआ। वन विभाग ने पिनाहट पुलिस को बुलाया, इसी बीच नाव संचालक नाव को मध्यप्रदेश की तरफ लाने लगे। वन विभाग ने बताया है कि नाव संचालकों द्वारा गोली चलाई है। हालांकि पुलिस द्वारा भी नाव संचालकों पर गोली दागी गईं हैं। उत्तरप्रदेश वन विभाग ने मध्यप्रदेश पुलिस को भी नाव संचालकों पर कार्यवाही के लिये कहा है वही नाव संचालकों द्वारा चम्बल पार कराने के लिये एक सवारी के 100 रूपये लिये जा रहे थे।

Comments

Popular posts from this blog

पंचायत सचिवों को मिलने जा रही है बड़ी सौगात, चंद दिनों का और इंतजार intjar Aajtak24 News

सरपंचों के आन्दोलन के बीच मंत्री प्रहलाद पटेल की बड़ी घोषणा, हर पंचायत में होगा सामुदायिक और पंचायत भवन bhawan Aajtak24 News