सेक्स रैकेट चलाने वाली महिला ने साथियों के साथ मिल कर युवती का किया अपहरण।

सेक्स रैकेट चलाने वाली महिला ने साथियों के साथ मिल कर युवती का किया अपहरण।


मुरैना (संजय दीक्षित) - सेक्स रैकिट चलाने वाली महिला ने अपने एक दर्जन साथियों के साथ मिलकर मुरैना से एक युवती का अपहरण कर लिया। सिविल लाइन थाना पुलिस ने पांच घंटे के दौरान ही युवती को बरामद कर आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया।


पुलिस ने आरोपी महिला सहित सात ज्ञात एवं पांच अज्ञात आरोपियों के विरुद्ध एक राय होकर घर में घुसकर मारपीट कर अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। 

मुरैना के थाना सिविल लाइन क्षेत्र के न्यू हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी रनवीर यादव ने पुलिस कन्ट्रोल रूम में सूचना दी कि उसके घर में घुसकर 18 साल की युवती का अपहरण ग्वालियर की महिला द्वारा अपने एक दर्जन साथियों के साथ कर लिया है। सूचना पर पुलिस ने दल बनाकर ग्वालियर के दीनदयाल नगर सहित अन्य स्थानों पर छापामार कार्यवाही की। पुलिस ने दीनदयाल नगर से अपहरणकर्ताओं की प्रमुख महिला को गिरफ्तार कर युवती को भी बरामद कर लिया है। पुलिस आज आरोपी महिला को न्यायालय में पेश कर पूछताछ के लिये रिमांड की मांग करेगी। 

Comments

Popular posts from this blog

सरपंचों के आन्दोलन के बीच मंत्री प्रहलाद पटेल की बड़ी घोषणा, हर पंचायत में होगा सामुदायिक और पंचायत भवन bhawan Aajtak24 News

पंचायत सचिवों को मिलने जा रही है बड़ी सौगात, चंद दिनों का और इंतजार intjar Aajtak24 News