लोकसभा चुनाव के प्रदेश प्रभारी डॉ. महेन्द्र सिंह ने बैठक ली li Aajtak24 News


लोकसभा चुनाव के प्रदेश प्रभारी डॉ. महेन्द्र सिंह ने बैठक ली li Aajtak24 News 

दमोह - प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 19 अप्रैल को  प्रस्तावित दमोह आगमन को लेकर दमोह में आयोजित लोकसभा संचालन समिति की बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश प्रभारी डॉ महेंद्र सिंह ने कहा कि हम सभी भाग्यशाली हैं कि दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दमोह लोकसभा में आ रहे हैं। हम सभी संगठन पदाधिकारियों और जनप्रतिनिधियों को कार्यकर्ताओं के साथ प्रधानमंत्री की रैली में शामिल होने के लिए अधिक से अधिक संख्या में दमोह नगर के नजदीक इमलाई गांव पहुंचना है और प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को ऐतिहासिक बनाने में जुट जाना है।  प्रधानमंत्री का यह दौरा आप सभी के लिए अपनी नेतृत्व क्षमता को निखारने का बड़ा अवसर है। आपका कुशल प्रबंधन ही प्रधानमंत्री की सभा को विशाल सभा के रूप में परिवर्तित करने का कार्य करेगा। सभी बूथ स्तर तक के कार्यकर्ताओं व मोर्चा, प्रकोष्ठों की इस रैली में भूमिका व उपस्थिति रैली में सुनिश्चित हो। हमारे पुराने, वरिष्ठ और अनुभवी कार्यकर्ता भी प्रधानमंत्री जी की रैली में पहुंच सकें, इस बात पर विशेष ध्यान दें।

अधिक से अधिक संख्या में पहुंचें बूथ स्तर तक के कार्यकर्ताः चौधरी मुकेश चतुर्वेदी 

बैठक को संबोधित करते हुए चौधरी मुकेश चतुर्वेदी ने कहा कि प्रधानमंत्री अपने व्यस्त कार्यक्रमों के बीच लगातार मध्यप्रदेश पर ध्यान दे रहे हैं। इसी क्रम में उनका दमोह आगमन हो रहा है। मध्यप्रदेश में अभी तक प्रधानमंत्री के जो भी कार्यक्रम हुए हैं, वो अविस्मरणीय रहे हैं। उन्होंने कार्यक्रम स्थल तक पहुंचने के लिए सुव्यवस्थित परिवहन की रूपरेखा तैयार करने को कहा, ताकि अधिक से अधिक कार्यकर्ताओं की उपस्तिथि कार्यक्रम में सुनिश्चित हो सके।  बैठक में लोकसभा प्रभारी विनोद यादव, जिला अध्यक्ष प्रीतम सिंह, लोकसभा संयोजक जाहर सिंह, सह संयोजक श्याम शिवहरे, कार्यक्रम प्रभारी अभिषेक भार्गव, रमन खत्री, लोकसभा विस्तारक ब्रजेश चौरसिया, पिछड़ा वर्ग मोर्चा प्रदेश महामंत्री संजय राय, सागर जिला महामंत्री मोनू सिंह, जिला महामंत्री सतीश तिवारी, जिला उपाध्यक्ष संजय सेन, अमित बजाज, जिला मंत्री अरविंद उपाध्याय, संजय यादव, जिला मीडिया प्रभारी राघवेन्द्र सिंह परिहार, जिला सह मीडिया प्रभारी महेन्द्र जैन, आई टी रिंकू गोस्वामी, संदीप शर्मा, हर्ष पटेल, मनीष तिवारी सहित सभी व्यवस्था प्रभारियों की उपस्थिति रहीं। 

Comments

Popular posts from this blog

सरपंचों के आन्दोलन के बीच मंत्री प्रहलाद पटेल की बड़ी घोषणा, हर पंचायत में होगा सामुदायिक और पंचायत भवन bhawan Aajtak24 News

पंचायत सचिवों को मिलने जा रही है बड़ी सौगात, चंद दिनों का और इंतजार intjar Aajtak24 News