देश की सेवा करना गौरव की बात - कलेक्टर collector Aaj Tak 24 News



 देश की सेवा करना गौरव की बात - कलेक्टर collector Aaj Tak 24 News 



जांजगीर-चांपा -  कलेक्टर श्री आकाश छिकारा ने भारतीय थलसेना द्वारा अग्निवीर में भर्ती में चयनित जिले के युवाओं का आज जिला रोजगार कार्यालय के सभाकक्ष में 171 युवाओं को बधाई और शुभ कामनाएं देते हुए प्रशस्ति पत्र एवं प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कलेक्टर श्री छिकारा ने कहा कि अग्निवीर बनकर आप सभी को देश सेवा करने का गौरव प्राप्त हुआ है। इससे जिला गौरान्वित हुआ है। 
कलेक्टर श्री छिकारा ने अग्निवीर में चयनित युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि देश सेवा करने के बहुत सारे अवसर होते हैं। इनमें से सेना में भर्ती होकर देश की सेवा करना और सुरक्षा के साथ मजबूत बनाना भी है। उन्होंने कहा कि जिले से 171 युवाओं का चयन होना गौरव की बात है। इससे गांव सहित जिला और देश का नाम रोशन हुआ है। अग्निवीर बनने के बाद आपको अपनी मेहनत का फल मिला है। अग्निवीर बनकर देश की सेवा करने से आपका आत्मविश्वास बढेगा। उन्होंने कहा कि अग्निवीर बनने के बाद आप गांव-शहर के अन्य युवाओं के प्रेरणास्रोत भी बनेंगे। संयुक्त कलेक्टर श्रीमती आराध्या राहुल कुमार ने आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम का संचालन व्याख्याता श्री दीपक यादव ने किया। उल्लेखनीय है कि 15 दिसम्बर से 23 दिसम्बर तक सीईई परीक्षा उत्तीर्ण युवाओं का शारीरिक दक्षता परीक्षा आयोजित की गई थी। उक्त परीक्षा में इस जिले से 171 युवा सफल हुए है एवं अग्निवीर थलसेना में अंतिम रूप से चयनित हुए है। इस अवसर पर जिला रोजगार अधिकारी, भूतपूर्व सैनिक सहित संबंधित अधिकारी कर्मचारी मौजूद रहें।

Comments

Popular posts from this blog

सरपंचों के आन्दोलन के बीच मंत्री प्रहलाद पटेल की बड़ी घोषणा, हर पंचायत में होगा सामुदायिक और पंचायत भवन bhawan Aajtak24 News

पंचायत सचिवों को मिलने जा रही है बड़ी सौगात, चंद दिनों का और इंतजार intjar Aajtak24 News