चार वर्षीय बालिका के अपहरण के प्रयास को दो महिलाओं ने बहादुरी से विफल किया char varshiye balika

 चार वर्षीय बालिका के अपहरण के प्रयास को दो महिलाओं ने बहादुरी से विफल किया


चार वर्षीय बालिका के अपहरण के प्रयास को दो महिलाओं ने बहादुरी से विफल किया char varshiye balika


कलेक्टर-एसपी ने महिलाओं को सम्मानित किया


रतलाम 14 फरवरी 2023/ रतलाम शहर के थाना औद्योगिक क्षेत्र अंतर्गत जवाहर नगर निवासी एक 4 वर्ष की बालिका के अपहरण का प्रयास दो महिलाओं ने बहादुरी से विफल किया। कलेक्टर श्री नरेन्द्र कुमार सूर्यवंशी तथा पुलिस अधीक्षक श्री अभिषेक तिवारी द्वारा महिलाओं की बहादुरी पर उनको कलेक्ट्रेट में सम्मानित किया गया।


बताया गया कि श्रीमती शारदा पति सीताराम मालवीय ने अपनी छत पर से देखा कि एक संदिग्ध व्यक्ति उनके पड़ोस में रहने वाली एक 4 वर्षीय बालिका का मुंह बंद किए हुए उसको उठाकर ले जा रहा है। श्रीमती शारदा तत्काल अपनी छत से उतरकर नीचे आई और आरोपी की तरफ दौड़ी। आरोपी घबराकर बालिका को लेकर दूसरी तरफ भागा जहां पर श्रीमती सोनु पति श्यामलाल सोनगरा के द्वारा भी स्थिति को तत्काल भांपते हुए आरोपी को घेर लिया गया और बालिका को उसके चुंगल से मुक्त कराया, आरोपी को भी पकड़ लिया।


दोनों महिलाओं ने असली हीरो की तरह साहस तथा तात्कालिक बुद्धिमत्ता का परिचय देते हुए एक मासूम 4 वर्ष की बालिका का अपहरण होने से बचा लिया। साथ ही साथ आरोपी को भी दबोचकर पुलिस के हवाले किया। पुलिस द्वारा एफआईआर दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News