नशा मुक्ति अभियान के तहत जन अभियान परिषद द्वारा चौपाल बैठक व रैली निकाल गई | nsha mukti abhiyaan ke tahat

 *नशा मुक्ति अभियान के तहत जन अभियान परिषद द्वारा चौपाल बैठक व रैली निकाल गई* 

नशा मुक्ति अभियान के तहत जन अभियान परिषद द्वारा चौपाल बैठक व रैली निकाल गई | nsha mukti abhiyaan ke tahat


 तिरला - आज दिनांक 10/11/2022  को "नशा मुक्ति अभियान" के तहत विभिन्न गतिविधियों के क्रियान्वयन के द्वारा पूरे प्रदेश में "नशा मुक्ति अभियान" प्रारंभ किया गया है। 



इसी के तहत जन अभियान परिषद विकासखंड समन्वयक श्रीमती रजनी यादव के मार्गदर्शन में नगर प्रस्फुटन संस्था तिरला द्वारा "नशा मुक्ति7 अभियान" चौपाल बैठक व रैली का आयोजन किया। कार्यक्रम का संचालन मेंटर सचिन प्रजापत द्वारा किया गया। "नशा मुक्ति अभियान" के बारे मेंटर सचिन प्रजापत व मेंटर डाॅ.सुरेखा सिसोदिया ने जानकारी दी व किसी प्रकार का नशा न करने के लिए उपस्थित सभी को शपथ दिलाई गई।



 इस कार्यक्रम में महिलाओं ने बढ चढ़कर हिस्सा लिए व परिवार के सदस्यों को नशे की लत से दूर रखने की शपथ ली एवं इसके साथ ही JSI की एम-राइट परियोजना के अन्तर्गत मध्यप्रदेश वॉलंटियर हेल्थ एसोसिएशन द्वारा गाँव के लोगो को कोविड एवं उसके वैक्सीन के बारे मैं  जानकारी दी



 और लोगो की जो वैक्सीन को लेकर जो ग़लत फ़हमिया थी उनको  दूर किया गया और वैक्सीन लगवाने के लिए मनाया गया। इसकी जानकारी ब्लॉक कार्यकर्ता तिरला अमोघ परिहार ने दी। 



         इस अवसर पर नगर प्रस्फुटन अध्यक्ष पंकज शर्मा व आशा कार्यकर्ताएं एवं गांव की महिलाएँ व ग्रामीणजन मौजूद रहे।    तिरला से बगदीराम चौहान की रिपोर्ट

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News